nayaindia Khalistani terrorist killed Hindu leader खालिस्तानी आतंकी ने कराई हिंदू नेता की हत्या!
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Khalistani terrorist killed Hindu leader खालिस्तानी आतंकी ने कराई हिंदू नेता की हत्या!

खालिस्तानी आतंकी ने कराई हिंदू नेता की हत्या!

नई दिल्ली/चंडीगढ़। पंजाब के हिंदू नेता और शिव सेना से जुड़े सुधीर सूरी की हत्या में नया मोड़ आ गया है। कनाडा में छिपे खालिस्तानी आतंकवादी ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी लखबीर लंडा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख  कर सूरी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। आतंकी लखबीर पहले भी सुधीर सूरी की हत्या की साजिश रच रहा था। पिछले दिनों पकड़े गए उसके करीबियों ने पुलिस को यह जानकारी दी थी।

इस बीच पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को हुई हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के मामले में पाकिस्तान में बैठे आतंकी गोपाल सिंह चावला पर पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। बताया जा रहा है कि चावला खालिस्तानी आतंकवादी लखबीर लंडा का खास है। चावला ने सोशल मीडिया पर सूरी की मौत के बाद बधाई दी है। आतंकी चावला ने कत्ल करने वाले की खूब तारीफ की है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कई चेहरे सामने आ गए हैं, जिन्होंने सुधीर सूरी की मौत की जिम्मेदारी भी ली है। हालांकि लखबीर लंडा की एंट्री के बाद मामला गंभीर हो गया है। ध्यान रहे कुछ दिन पहले ही मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। उस हत्या में भी कनाडा में बैठे गैंगेस्टर का नाम आया था।

बहरहाल, तरनतारन से कनाडा जाकर बसे और गैंगस्टर से आतंकी बने लखीबर ने लंडा हरिके एकाउंट से एक पोस्ट कर कहा है कि यह तो सिर्फ शुरुआत है। उसने अपनी पोस्ट में धमकी दी है कि जो सिख कौम या किसी भी अन्य धर्म के बारे में बुरा बोलते हैं, वे सभी तैयारी रखें। सभी की बारी आएगी। उसने कहा है कि सिक्योरिटी लेकर यह ना समझें कि बच जाएंगे। अभी तो शुरुआत हुई है, हक लेना अभी बाकी है। गौरतलब है कि सुधीर सूरी को पुलिस की सुरक्षा मिली थी फिर भी दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी गई।

इससे पहले शुक्रवार को सुधीर सूरी की हत्या के बाद कुछ मिनटों में ही आरोपी संदीप सिंह उर्फ शैंडी को गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे शनिवार दोपहर को कड़ी सुरक्षा के बीच अमृतसर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद आरोपी शैंडी को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। बताया जा रहा है कि मोहाली में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर हुए आरपीजी हमले में लखबीर सिंह का नाम सामने आया था। बहरहाल, शिव सेना के नेता सुधीर सूरी का अंतिम संस्कार रविवार को होगा।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत