दिल्ली से सबक ले खट्टर सरकार : किरमारा - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

दिल्ली से सबक ले खट्टर सरकार : किरमारा

हिसार। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार से सबक लेने की नसीहत देते हुए हरियाणा रोडवेेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर सरकार को रोडवेज का निजीकरण करने से बाज आना चाहिए।

किरमारा ने यहां जारी बयान में कहा कि दिल्ली के परिणाम न केवल केंद्र सरकार अपितु हरियाणा की भाजपा-जननायक जनता पार्टी (जजपा) गठबंधन सरकार के लिए भी एक सबक हैं।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में जनता ने इन चुनावों से राजनीतिक दलों को यह साफ संदेश दे दिया है कि उनके लिए बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं सबसे बड़ा मुद्दा है और जो दल जनता के इन मुद्दों को आगे रखकर राजनीति करेगा, जनता चुनाव में उसी का साथ देगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार को विधानसभा चुनाव परिणामों से सबक लेना चाहिए और रोडवेज सहित अन्य विभागों के निजीकरण की नीतियों को बंद करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किलोमीटर स्कीम के तहत व अन्य स्कीम लाकर रोडवेज का निजीकरण करना चाहती है। इसी के तहत सरकार ने अब 510 निजी बसें चलाने का निर्णय लिया है जो पूरी तरह से गलत है और जनता के हितों के खिलाफ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तर प्रदेश की गुटबाजी भी गुल खिलाएगी
उत्तर प्रदेश की गुटबाजी भी गुल खिलाएगी