nayaindia कोविड-19 : गौतम गंभीर ने दिए 1 करोड़ रुपये - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कोविड-19 : गौतम गंभीर ने दिए 1 करोड़ रुपये

नई दिल्ली। इंसानियत की मदद करना अपनी पहचान बना चुके पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि कोरोनावायरस की इस मुश्किल समय में इस बीमारी से लड़ने के लिए उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के विकास योजना के लिए एक करोड़ रुपये जारी किए हैं।

गंभीर कहा, फिलहाल जो देश के हालात हैं, उसमें सभी संसाधनों को कोविड-19 से लड़ने की कोशिश करनी चाहिए। मैंने अपने सांसद निधि फंड से राहत कोष में एक करोड़ रुपये दिए हैं और साथ ही अपनी एक महीने की सैलरी भी दान की है।

गंभीर ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि उनकी गौतम गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है जिनको कोराना वायरस के लॉकडाउन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके तहत गंभीर अपने संसदीय क्षेत्र में गरीब लोगों को फुड पैकेट बांट रहे हैं। गंभीर ने कहा कि उनकी फाउंडेशन ने गरीबों को बांटने के लिए 20000 फुड पैकेट तैयार किए है।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज इससे पहले, दिल्ली सरकार को भी कोरोना से मदद के लिए 50 लाख रुपये जारी कर चुके हैं। गंभीर से पहले केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने भी अपने सांसद फंड से एक करोड रुपये जारी किए थे। भारत में कोरोनावायरस के अब तक 819 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

eleven + five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
टीचर की पिटाई से दलित छात्र की मौत का मामला गरमाया, पुलिस वाहन को लगाई आग, भीम आर्मी ने खोला मोर्चा
टीचर की पिटाई से दलित छात्र की मौत का मामला गरमाया, पुलिस वाहन को लगाई आग, भीम आर्मी ने खोला मोर्चा