nayaindia Kuldeep Bishnoi joins BJP भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई
ताजा पोस्ट | देश | हरियाणा| नया इंडिया| Kuldeep Bishnoi joins BJP भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई

भाजपा में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई

Kuldeep Bishnoi joins BJP

नई दिल्ली। विधानसभा से इस्तीफा देने के एक दिन बाद कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ उनकी पत्नी और पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने भी भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा मुख्याल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली। इस मौके पर पार्टी के महासचिव अरुण सिंह, मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी और प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी मौजूद थे। Kuldeep Bishnoi joins BJP

मुख्यमंत्री खट्टर ने बिश्नोई दंपती का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई से वे लगातार संपर्क बनाए हुए थे और उन्होंने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का सहयोग किया। उन्होंने दावा किया कि बिश्नोई बिना किसी शर्त के भाजपा में शामिल हुए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि भाजपा उनके बेटे भव्य बिश्नोई कोई आदमपुर विधानसभा सीट से टिकट देगी और कुलदीप बिश्नोई हिसार लोकसभा सीट से लड़ेंगे।

Read also अमेरिका के कारण नहीं है ताइवान संकट

गौरतलब है कि बिश्नोई कांग्रेस पार्टी से पहले से ही नाराज चल रहे थे। कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए जाने पर उन्होंने बगावती तेवर अपना लिए थे। इसके बाद जून में हुए राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने के कारण कांग्रेस ने बिश्नोई को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया था। बहरहाल, बिश्नोई ने हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से बुधवार को इस्तीफा दे दिया था। वे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजनलाल के बेटे हैं और चार बार विधायक व दो बार सांसद रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोटा में विकास कार्य देख गदगद हुए गहलोत
कोटा में विकास कार्य देख गदगद हुए गहलोत