nayaindia Lakhimpur Kheri Sidhu Congress : मुलाकात के बाद मौन व्रत और भूख हड़ताल...
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | पंजाब| नया इंडिया| Lakhimpur Kheri Sidhu Congress : मुलाकात के बाद मौन व्रत और भूख हड़ताल...

Lakhimpur Kheri: पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद मौन व्रत और भूख हड़ताल पर बैठे सिद्धू, कहा- मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करो वरना…

लखनऊ | Lakhimpur Kheri Sidhu Congress : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद भी सिद्धू चैन से नहीं बैठे हैं. पहले काफिले के साथ लखीमपुर खीरी जाने पर प्रशासन का विवाद और अब नवजोत सिंह सिद्धू भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. इसके पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिवार वालों से मुलाकात की. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू मौन व्रत और भूख हड़ताल पर वहीं बैठ गए. नवजोत सिंह सिद्धू का कहना है कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह अपना हड़ताल खत्म करने वाले नहीं है.

 

बयान देने के बाद हो गए मौन

Lakhimpur Kheri Sidhu Congress : सिद्धू ने परिवार वालों से मुलाकात के बाद अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. परिजनों से थोड़ी देर बात करने के बाद सिद्धू ने कहा कि जब तक अजय मिश्रा के बेटे आशीष के ऊपर कार्यवाही नहीं होती तब तक मैं ऐसे ही बैठा रहूंगा यह मेरा आखिरी बयान है. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू चुप हो गए और कार्यकर्ता और समर्थकों से घर वापस जाने की अपील की. सिद्धू ने कार्यकर्ताओं से यह अपील भी कागज पर लिखकर की.

इसे भी पढ़ें- दलितों की बस्ती में झाड़ू लगाने पहुंची प्रियंका, कहा- तुच्छ मानसिकता रखने वालों को सिखाने आयी हूं …

ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

Lakhimpur Kheri Sidhu Congress : भूख हड़ताल पर बैठने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा. सिद्धू ने लिखा कि आज मैंने लवप्रीत सिंह के परिवार वालों से मुलाकात की. उन्होंने लिखा है कि न्याय में देरी अन्याय के बराबर होती है. इसके आगे कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सिद्धू ने लिखा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे द्वारा निशुल्क हत्याओं के शिकार परिवार के साथ खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा. बता दें कि प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने एक के बाद एक ट्वीट कर बीजेपी को घेरने का हर संभव प्रयास किया था.

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार में मुख्य आर्थिक सलाहकार पद पर नियुक्त कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा, कही ये बड़ी बात

Leave a comment

Your email address will not be published.

17 − ten =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ind Vs SA : इस क्षेत्र में अभी भी करना होगा सुधार वरना, फिर जाएगा हाथ से ‘मौका’…
Ind Vs SA : इस क्षेत्र में अभी भी करना होगा सुधार वरना, फिर जाएगा हाथ से ‘मौका’…