ताजा पोस्ट

Lakhimpur Khiri : नहीं बिक रही थी फसल तो खेत में लगा दी आग, Video शेयर कर वरुण गांधी ने निकाली भड़ास...

Share
Lakhimpur Khiri : नहीं बिक रही थी फसल तो खेत में लगा दी आग, Video शेयर कर वरुण गांधी ने निकाली भड़ास...
लखीमपुर | Lakhimpur Khiri Varun Gandhi : पिछले कुछ समय से BJP सांसद वरुण गांधी लगातार पार्टी विरोधी बयान दे रहे हैं. यही कारण है कि इसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा है. इसके बाद भी उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को घेरने से बाज नहीं आ रहे हैं. एक बार फिर से वरुण गांधी ने लखीमपुर किसान द्वारा अपने धान की फसल में आग लगाने का मामला उठाया है. वरुण गांधी ने ट्वीट कर इसका पूरा वीडियो शेयर किया और कहा कि कृषि नीति पर पुनर्जीवन आज के समय में भारत की सबसे बड़ी जरूरत है. वरुण गांधी ने कहा कि हालात कुछ ऐसे बन गए हैं कि लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अन्नदाताओं के साथ ऐसा क्यों हो रहा है.

अपने ही खेत के धान में लगाई आग

Lakhimpur Khiri Varun Gandhi : पीलीभीत जिले का वीडियो शेयर करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि हालात बहुत बुरे हो गए हैं. श्री गांधी ने कहा कि स्मोध सिंह नाम का एक व्यक्ति जो पिछले 15 दिनों से अपने धान की फसल को बेचने के लिए मंडियों के चक्कर लगा रहा था. लेकिन जब भाग नहीं लिखा तो वह निराश हो गया और उसने तंग आकर अपने ही खेत के धान में आग लगा दी. वरुण गांधी ने अपनी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस व्यवस्था ने किसानों को कहां लाकर खड़ा कर दिया है, एक बार फिर से इस पर चिंतन करने की जरूरत है. इसे भी पढ़ें - Uttar Pradesh : अब फैजाबाद नहीं अयोध्या कैंट कहिए, योगी सरकार ने एक बार फिर बदला नाम….

सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ वीडियो

Lakhimpur Khiri Varun Gandhi : बता दें कि किसान द्वारा अपने ही खेत की फसल धान को आग लगाने का वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हुआ था. कई कांग्रेसी और विपक्ष के नेताओं ने इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा पर हमला किया था. बताया गया था कि समोध सिंह को कई बार आश्वासन दिया गया लेकिन इसके बाद भी धान की खरीदी के लिए कोई आगे नहीं आया. जिसके बाद तंग आकर उसने अपने ही फसल में आग लगा दी. इसे भी पढ़ें-सिंगापुर ने भारत सहित 5 अन्य दक्षिण एशियाई देशों को यात्रा प्रतिबंध सूची से हटाने की घोषणा की
Published

और पढ़ें