Lalu Yadav Meet Mulayam Singh: Mulayam Singh से Lalu की खास मुलाकात
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट | राजनीति| नया इंडिया| Lalu Yadav Meet Mulayam Singh: Mulayam Singh से Lalu की खास मुलाकात

Mulayam Singh से Lalu Prasad Yadav की खास मुलाकात, सियासी गलियारों में हलचल

Lalu Yadav Meet Mulayam Singh

लखनऊ | Lalu Yadav Meet Mulayam Singh: देश के पांच राज्यों में होने जा रहे विधान सभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी पार्टियां चुनावी रणनीति की तैयारी में लगी है। यूपी में भी विधान सभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Election) होने वाले हैं। ऐसे में यूपी की सभी पार्टियां अपनी-अपनी पार्टी को मजबूत करने के साथ-साथ सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी के खिलाफ भी एक होने की तैयारी में है। ऐसे में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी सुप्रिमो मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और उनके बेटे पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की है, लेकिन इस मुलाकात का असल मकसद बयां नहीं किया है। खैर जो कुछ भी हो, सियासी गलियारों में तो कई तरह की चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश के इस पूर्व मंत्री ने 8 दिनों पहले की छठी शादी, चौथी पत्नी ने किया तीन तलाक का केस

देश को लोकसमता एवं समाजवाद की आवश्यकता
Lalu Yadav Meet Mulayam Singh: वहीं बिहार की राजनीति के दिग्गज रहे लालू प्रसाद यादव ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर इस मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, देश के वरिष्ठतम समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान, गैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताए और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।

आने वाला वक्त ही बताएगा इन मुलाकातों का मकसद
गौरतलब है कि आज हुई लालू यादव (Lalu Prasad Yadav), मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मुलाकात से पहले हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार ने भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर बैठक की थी। विधान सभा चुनावों के नजदीक आते ही पार्टी नेताओं की आपस में मुलाकातों का दौर चल पड़ा है। अब ये मुलाकातें स्वास्थ्य की जानकारी लेनेे के लिए हो रही हैं यहां फिर इनका कोई राजनीतिक मकसद है। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

यह भी पढ़ें:- उद्धव ठाकरे ने दिया भाजपा विधायक को करारा जवाब, कहा-थप्पड़ से डर नहीं लगता.. हमने थप्पड़ मारा तो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow