nayaindia Lashkar Commander Killed Anantnag: अनंतनाग में लश्कर का कमांडर ढेर
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Lashkar Commander Killed Anantnag: अनंतनाग में लश्कर का कमांडर ढेर

अनंतनाग में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर ढेर, कुलगाम में जारी है सुरक्षाबलों का अभियान

श्रीनगर | Lashkar Commander Killed Anantnag: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह शुरू किए गए सर्च अभियान में सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता पाते हुए मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर को मार गिराया है। मारे गए कमांडर का नाम निसार डार बताया गया है। भारतीय सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह से ही राज्य के दो जिलों अनंतनाग और कुलगाम में आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान चला रखा है। इस दौरान अनंतनाग जिले के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत 64 नेताओं को धमकी, अपने अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर लें

हत्या समेत कई मामलों में वांछित था आतंकी
Lashkar Commander Killed Anantnag: जिले में लश्कर-ए-तैयबा के खूखांर आतंकी के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सुबह इलाके में घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया तो दूसरी ओर से फायरिंग शुरू हो गई। ऐसे में सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा लेते हुए मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारा गया लश्कर कमांडर निसार मई 2021 से इलाके में सक्रिय था और हत्या समेत कई मामलों में वांछित था।

ये भी पढ़ें:- हिमाचल में केजरीवाल को झटका! ‘आप’ के नेताओं ने थामा BJP का हाथ, ‘AAP’ ने लगाया आरोप- महिलाओं से करते थे गंदी बात

कुलगाम में जारी है सुरक्षाबलों का अभियान
Lashkar Commander Killed Anantnag: वहीं दूसरी ओर, कुलगाम में सुरक्षाबलों को तलाशी अभियान जारी है। यहां भी जैश-ए-मोहम्मद के बड़े आतंकी की मौजूदगी सूचना के मद्देनजर सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। जानकारी के मुताबिक, कुलगाम के चाकीसमद इलाके में शनिवार सुबह 4 बजे मुठभेड़ शुरू हुई। इसके बाद तलाशी के लिए एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवाब वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें:- गुजरात में भी कोरोना के नए वैरिएंट XE की दस्तक, मिला देश का दूसरा मरीज

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चार राज्य, चार गिरफ्तारी और एक कहानी!
चार राज्य, चार गिरफ्तारी और एक कहानी!