RIP Dilip Kumar : वृद्ध महिला ने बताया खुद को रिश्तेदार, फूट-फूट कर रोने लगी....
आज खास | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| RIP Dilip Kumar : वृद्ध महिला ने बताया खुद को रिश्तेदार, फूट-फूट कर रोने लगी....

राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक हुए दिलीप कुमार, अंतिम दर्शन के लिए आई ‘वृद्ध महिला’ की नहीं हो सकी पहचान

RIP Dilip Kumar :

मुंबई । RIP Dilip Kumar : आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का देहांत हो गया. राजकीय सम्मान के साथ दिलीप कुमार को अंतिम विदाई दी गई. सुबह से ही सोशल मीडिया से लेकर दिलीप कुमार के घर तक में लोगों श्रद्धांजलि देने का सिलसिला बना हुआ था. लेकिन इसी दौरान दिलीप कुमार के घर के पास एक वृद्ध महिला भी पहुंच गई. वह महिला घर के अंदर प्रवेश करना चाहती थी और बुरी तरह से रो रही थी. यहां बता दें की अस्पताल से दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर आने के बाद से उनके घर के बाहर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. प्रशासन को पहले से ही इसका अंदेशा था इसीलिए सिक्योरिटी का खास इंतजाम किया गया था. भीड़ की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वृद्ध महिला ने बताया खुद को रिश्तेदार

RIP Dilip Kumar : पुलिस वालों ने जब महिला को अंदर जाने से रोका तो उसने खुद को मरहूम दिलीप कुमार का रिश्तेदार बताया. पुलिस कर्मियों ने उन्हें वहीं रोककर अंदर जाकर इस संबंध में पूछताछ की तो परिवार वालों ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे भी दिलीप कुमार की कोई फ्रेंड रही होगी इसीलिए उन्हें आदर सत्कार के साथ समझाएं. उसके बाद जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो वह और फूट-फूट कर रोने लगी और उसका कहना था कि मुझे अंदर जाना है.

इसे भी पढ़ें – PM Modi Cabinet Expansion से पहले दो दिग्गज मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, कई नए चेहरे बनेंगे मंत्री, कईयों का होगा प्रमोशन

RIP Dilip Kumar :

दिलीप कुमार के घर पहुंचे थे कई सितारे

दिलीप कुमार के निधन की खबर के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े सितारे दिल कुमार के घर पहुंच गए थे. इसमें कोई शक नहीं है कि शायद ही कोई बॉलीवुड का कलाकार होगा जो दिलीप कुमार की इज्जत ना करता हो. शाहरुख खान से लेकर करण जोहार हों या फिर रणबीर कपूर सभी अंतिम दर्शन के लिए दिलीप कुमार के घर पहुंच गए. वृद्ध महिला के संबंध में पुलिस वालों का कहना है कि वह कोई बड़ी फैन रही होंगी जो निधन की खबर सुनने के बाद अंतिम दर्शन के लिए आई थी. इस महिला का सोशल मीडिया में तेजी से रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर वायरल हो रहे हैं मजेदारMemes और Jokes, एक ने लिखा- ‘काश वे बुरे दिन ही वापस आते’

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वैक्सीन कंपनियों ने आपदा को अवसर बनाया
वैक्सीन कंपनियों ने आपदा को अवसर बनाया