nayaindia Lata Mangeshkar Death: ‘लता दीदी’ के निधन पर Pakistan में छाया शोक
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड | विदेश| नया इंडिया| Lata Mangeshkar Death: ‘लता दीदी’ के निधन पर Pakistan में छाया शोक

‘लता दीदी’ के निधन पर Pakistan में छाया शोक, सरकार के मंत्रियों ने कहा- ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे…

नई दिल्ली | Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर के दुनिया को अलविदा कहने के बाद भारत में ही नहीं दुनिया के कई देशों में लता दीदी के निधन पर शोक की लहर छा गई है। जिसमें भारत का विरोधी देश पाकिस्तान भी शामिल है। इससे पता चलता है कि, लता दीदी की जादूई आवाज में वो सुर थे जो पाकिस्तान के लोगों में भी तान छेड़ देते थे। बता दें कि, सुरों की मलिका लता मंगेशकर का आज रविवार को सुबह 92 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। अब उनके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।

ये भी पढ़ें:- ‘मेरी आवाज ही पहचान है’… अंतिम सफर पर लता दीदी, पीएम मोदी होंगे शामिल, दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित

Lata Mangeshkar Health Update :

Lata Mangeshkar Death: पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी, नेता प्रतिपक्ष शहबाज शरीफ समेत कई बड़ी हस्तियों ने लता दीदी के निधन पर शोक जताया है। पाकिस्तान के मंत्री समेत कई लोगों ने भारत की सुर सम्राज्ञी लता दीदी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है और कहा है कि, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें:- ओवैसी पर फायरिंग का फायदा किसको?

पाकिस्तान के मंत्री ने लिखा- लता मंगेशकर सुरों की मलिका थीं
लता दीदी के निधन पर पाकिस्तान के सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने एक पोस्ट करते हुए संवेदना जताई है। उन्होंने लिखा है कि, एक महान शख्सियत नहीं रहीं। लता मंगेशकर सुरों की मलिका थीं जिन्होंने दशकों तक संगीत की दुनिया पर राज किया। उनकी आवाज आने वाले वक्त में भी हर एक के दिलों पर राज करती रहेगी।

ये भी पढ़ें:- राहुल ने हर की पैड़ी पर की गंगा आरती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − 9 =

और पढ़ें

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता