nayaindia Lata Mangeshkar Health Update: कोरोना जंग लड़ रही लता मंगेशकर
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Lata Mangeshkar Health Update: कोरोना जंग लड़ रही लता मंगेशकर

Lata Mangeshkar Health Update: कोरोना से जंग लड़ रही लता मंगेशकर, दीदी के घर ऐसे पहुंचा कोरोना

मुंबई | Lata Mangeshkar Health Update: अपनी जादुई आवाज से पूरी दुनिया में स्वर कोकिला के नाम से विख्यात भारत की गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar ) इस समय जिंदगी के बेहद ही नाजुक पड़ाव पर है। सुर सम्राट लता दीदी अभी अस्पताल में भर्ती हैं और कोरोना संक्रमण के साथ ही निमोनिया से भी पीड़ित हैं। पूरा देश लता दीदी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हैं।

ये भी पढ़ें:- बीजेपी का डोर-टू -डोर कैंपेन शुरू

दीदी की सेहत स्थिर
भारत के सर्वोच्च पुरस्कार ‘भारत रत्न’ से सम्मानित 92 वर्षीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar )  में इलाज करवा रही हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। दीदी की सेहत स्थिर बनी हुई है। लता दीदी के अस्पताल में भर्ती होने की खबर कल मंगलवार को तब सामने आई, जब उनकी भतीजी ने उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस को दी। जिसके बाद से ही पूरा देश भारत की स्वर कोकिला के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ करने में लगा है।

ये भी पढ़ें:- भारत में कोरोना के नए मामलों में बढ़ोतरी, 24 घंटे में मिले 1 लाख 94 हजार 720 संक्रमित, 442 लोगों की मौत

लता दीदी के घर ऐसे पहुंचा कोरोना
लता दीदी कोरोना से कैसे संक्रमित हुई इसको लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, दीदी के घर पर काम करने वाले एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने से लता दीदी तक भी कोरोना वायरस पहुंचा है। जिसके बाद स्वास्थ्य बिगड़ने पर दीदी को को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 8 जनवरी की रात को भर्ती करवाया था।

भतीजी ने की संक्रमित होने की पुष्टि
Lata Mangeshkar Health Update: बॉलीवुड को अपने सूरों से पिरोने वाली लता मंगेशकर ने न जाने कितनी फिल्मों में अपनी आवाज दी है। उनकी भतीजी रचना ने उनके कोविड पीडित होने की पुष्टि हुए बताया है कि उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:- कोलकाता में ओमिक्रॉन सैंपल में मिला BA.2 स्ट्रेन, स्वास्थ्य विभाग चिंता में, सामुदायिक तौर पर फैलने का खतरा

Leave a comment

Your email address will not be published.

11 + 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बीएमसी के चुनाव में देरी होगी
बीएमसी के चुनाव में देरी होगी