Lata Mangeshkar Health Updates: ICU में हैं लता मंगेशकर
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Lata Mangeshkar Health Updates: ICU में हैं लता मंगेशकर

ICU में हैं लता मंगेशकर, उनके स्वास्थ्य को लेकर आई ये खबर

मुंबई | Lata Mangeshkar Health Updates: भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। लता मंगेशकर को हाल ही में कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में एडमिट कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक, लता दीदी को कोरोना और निमोनिया दोनों हुआ है और उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर्स के अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया है। बता दें कि, लता दीदी की उम्र 92 साल की हैं।

ये भी पढ़ें:- चार बार UP के सीएम पद पर आसीन रही BSP सुप्रीमो Mayawati  का 66वां जन्मदिन आज, कर सकती हैं बड़ा ऐलान

अभी रहना होगा डॉक्टर्स की निगरानी में
Lata Mangeshkar Health Updates:  मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता दीदी के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि, फिलहाल लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और वह पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं। कोरोना और निमोनिया दोनों होने के कारण उन्हें फिलहाल आईसीयू में रखा गया है। डाक्टर्स का कहना है कि अभी उन्हें देखभाल की जरूरत है और डॉक्टर लगातार उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उम्र के चलते कुछ समय लग सकता है। ऐसे में लता मंगेशकर को अभी सात-आठ दिन और अस्पताल में रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें:- चुनाव से पहले पंजाब में कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने तोड़ा 50 साल पुराना नाता, अब ‘आप’ में हो सकते हैं शामिल

लता दीदी के घर ऐसे पहुंचा कोरोना
लता दीदी कोरोना से कैसे संक्रमित हुई इसको लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, दीदी के घर पर काम करने वाले एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने से लता दीदी तक भी कोरोना वायरस पहुंचा है। जिसके बाद स्वास्थ्य बिगड़ने पर दीदी को को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 8 जनवरी की रात को भर्ती करवाया था।

ये भी पढ़ें:-  Army Day : पीएम मोदी ने की जवानों की तारीफ, भारतीय सेना अपनी बहादुरी और पेशेवराना अंदाज के लिए जानी जाती है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी विधानसभा चुनाव: भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन से किया इनकार, कहा- अखिलेश यादव सिर्फ दलित वोट चाहते
यूपी विधानसभा चुनाव: भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन से किया इनकार, कहा- अखिलेश यादव सिर्फ दलित वोट चाहते