nayaindia Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर के लिए महामृत्युंजय का जाप
ताजा पोस्ट | देश | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Lata Mangeshkar Health Updates: लता मंगेशकर के लिए महामृत्युंजय का जाप

सुर कोकिला लता मंगेशकर के लिए महामृत्युंजय का जाप, साधू-संतों ने किया अयोध्या में राजसूय महायज्ञ

नई दिल्ली | Lata Mangeshkar Health Updates: सुरों की सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कई दिनों से अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। ऐसे में पूरा देश उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहा है। लता दीदी के लिए अयोध्या में साधु-संतों ने महामृत्युंजय जाप (Mahamrityunjaya Mantra) किया है।

सेहत में पहले से है सुधार
Lata Mangeshkar Health Updates: बता दें कि, भारत रत्न सुरों के लतिका लता दीदी को 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, लता दीदी की सेहत में अब पहले से सुधार है। गौरतलब है कि, लता दीदी की फैमिली की ओर से एक बयान जारी करते हुए कहा गया था कि लता जी की सेहत में सुधार है। डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम उनकी देखरेख में लगी है।

ये भी पढ़ें:- देश मना रहा 73वां गणतंत्र दिवस, ‘हिमवीरों’ ने माइनस 40 डिग्री तापमान में मनाया राष्ट्रीय पर्व, जानें गणतंत्र दिवस समारोह का शेड्यूल

दीदी के लिए अयोध्या में राजसूय महायज्ञ
Lata Mangeshkar Health Updates: 95 वर्षीया लता दीदी भारत की ऐसी महान गायिका है जो हर किसी के दिल में बसती हैं। ऐसे में हर देशवासी उनके जल्द स्वस्य होने की कामना कर रहा है। वहीं दूसरी ओर, दीदी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए अयोध्या (Ayodhya) में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ (Rajsuya Mahayagya) का आयोजन किया गया। महायज्ञ तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के संयोजन में सम्पन्न हुआ। इसी के साथ महामृत्युंजय और संकटमोचन हनुमान के मंत्रों का जाप, वेद की रिचाओं के साथ संतों ने यज्ञशाला में आहुतियां भी डाली।

ये भी पढ़ें:- देश में फिर बढ़े संक्रमण के मामले, पिछले 24 घंटे में 2 लाख 86 हजार पाॅजिटिव दर्ज, 665 लोगों की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सोनाली बेंद्रे अब करने जा रही हैं OTT में Debut, ये है प्रोजेक्ट का नाम…
सोनाली बेंद्रे अब करने जा रही हैं OTT में Debut, ये है प्रोजेक्ट का नाम…