nayaindia Delhi Court Sends Gangster Lawrence Bishnoi To 7-Day NIA Custody दिल्ली की अदालत ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 7 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा
ताजा पोस्ट

दिल्ली की अदालत ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 7 दिन की एनआईए हिरासत में भेजा

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) की एक अदालत ने मंगलवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की सात दिन की हिरासत में भेज दिया है। पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) के समक्ष सूचीबद्ध, न्यायाधीश ने एजेंसी से हिरासत की अवधि समाप्त होने पर सबूत पेश करने को कहा है। सोमवार को प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा (Dharmesh Sharma) की अदालत ने अधिकारियों को बिश्नोई को मंगलवार को पेश करने का निर्देश दिया था।

ये भी पढ़ें- http://मां बनने वाली हैं इलियाना डिक्रूज, इंस्टा पोस्ट के जरिए किया अनाउंसमेंट

एनआईए ने बिश्नोई को पिछले साल दर्ज एक मामले के सिलसिले में पूछताछ के लिए सोमवार को पंजाब (Punjab) से दिल्ली (Delhi) लाकर अदालत में पेश किया था। बिश्नोई फिलहाल बठिंडा सेंट्रल जेल (Bathinda Central Jail) में बंद है। अदालत ने 11 अप्रैल को एनआईए द्वारा राज्य के खिलाफ युद्ध छेड़ने, राज्य के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश, गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (UAPA) की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में बिश्नोई को पेश करने के लिए पेशी वारंट जारी किया था। उपरोक्त मामला एनआईए अदालत के समक्ष लंबित है। आरोपपत्र पहले ही दायर किया जा चुका है। उन्हें अन्य आपराधिक मामलों में भी नामजद किया गया है। (आईएएनएस)

Please follow and like us:
Pin Share

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें