nayaindia LIC on Gautam Adani: अडानी ग्रुप को लेकर एलआईसी ने की बड़ी घोषणा...
कारोबार

अडानी ग्रुप को लेकर एलआईसी ने की बड़ी घोषणा, कहा- हम नहीं….

ByNI Business Desk,
Share

नई दिल्ली | LIC on Gautam Adani: देश में चारों और गूंज रहे अडानी ग्रुप मामले को लेकर एलआईसी ने बड़ी घोषणा की है। हिंडनबर्ग की ओर से जारी की गई रिपोर्ट के बाद में अडानी ग्रुप के शेयरों में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली थी। हालांकि, अब उसमें पहले से थोड़ा सुधार देखा जा रहा है। इन सबके बीच आखिरकार एलआईसी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वह अपने निवेश को नहीं घटाएंगे।

एलआईसी ने अपने निवेश को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, अडानी ग्रुप में वह अपना निवेश नहीं घटाएंगे। ये निवेश पहले की तरह ही रखा जाएगा और इसमें किसी भी तरह की कटौती नहीं की जाएगी।

गौरतलब है कि, अडानी ग्रुप को लेकर देश की सियासत बुरी तरह से गरमाई हुई है। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी विपक्षी दल हमला कर रहे हैं। कल भी संसद में पीएम मोदी के संबोधन के दौरान विपक्षी दल अडानी मोदी भाई-भाई के नारे लगाते सुनाई दे रहे थे। इसी बीच देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी के चेयरमैन एमआर कुमार ने इस बारे में जानकारी दी है।

एलआईसी के चेयरमैन का कहना है वे किसी भी हालत में फिलहाल अपने निवेश को घटाने के मुड में नहीं है। साथ ही हम अडानी ग्रुप मैनेजमेंट की बिजनेस प्रोफाइल जानने के लिए उन्हें बुलाएंगे। इसके साथ ही समय-समय पर जानकारी लेंगे कि ग्रुप में किस तरह की योजनाओं पर काम किया जा रहा है।

LIC on Gautam Adani:  इस संकट के दौर में अडानी ग्रुप के लिए यह काफी राहतभरी खबर साबित होगी। आपको बता दें कि, इससे पहले मीडिया में ये भी चर्चा थी कि एलआईसी के अधिकारी अडानी ग्रुप के टॉप मैनेजमेंट के साथ बैठक करेंगे और ग्रुप के कारोबार के बारे में जानकारी लेंगे। साथ ही इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए क्या उपाए किए जाने चाहिए, इस पर भी चर्चा करेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें