Lockdown में प्रेमिका करती थी मिलने की जिद तो बन कर निकल गया नकली DM - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

Lockdown में प्रेमिका करती थी मिलने की जिद तो बन कर निकल गया नकली DM

New Delhi:देश में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिली जो अजीब लग रहे थे. देश के कई इलाकों में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक दूसरे से मिलने के लिए अजीबोगरीब बहाने बनाते हुए दिखाई दिए. प्रेमिका से मिलने की गुहार के लिए बिहार के सीएम तक को नहीं छोड़ा गया. अब ऐसा ही एक मामला असम से सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इलाके का नकली डीएम बनकर घूम रहा था. इतना ही नहीं अपनी सच्चाई को साबित करने के लिए उसने एक कार भी भाड़े में ले ली थी. कार की नेम प्लेट पर उसने बोर्ड अक्षरों में डीएम लिखवाया था. लेकिन युवक की यह हरकत ज्यादा दिनों तक काम नहीं आई सच्चाई सामने आते हैं पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया.

प्रेमिका को जिद्द के कारण की ये हरकत

आरोपी युवक की पहचान विश्वज्योति दत्ता के रूप में हुई है जो असम के जोरहटा जिले के तिताबोर में रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस के द्वारा पकड़े जाने पर पूछताछ में युवक ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसे परेशान कर दिया था. युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका बार-बार लॉकडाउन के दौरान मिलने की जिद कर रही थी. आरोपी युवक ने बताया कि उसने कई बार अपनी प्रेमिका को समझाने की कोशिश की लेकिन प्रेमिका कुछ भी समझने को तैयार नहीं थी. इसके बाद उसे ये आइडिया आया.

इसे भी पढ़ें- INDIAN VARRIANT RESTRICTION : सरकार ने इंडियन वैरिएंट शब्द पर लगाई पाबंदी..मीडिया कंपनी से कंटेट हटाने को कहा

प्रेमिका की तलाश कर रही पुलिस

आरोपी युवक ने कुछ इस तरह मजिस्ट्रेट बनने की कहानी रची थी कि कई लोगों को उनके ऊपर शक नहीं हुआ. यहां तक कि उसने एक ड्राइवर को भी काम पर रख लिया था. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब उसकी गर्लफ्रेंड को ढूंढ रही है. पुलिस का कहना है कि यदि आरोपी की बातों में सच्चाई है तो प्रेमिका भी उतने ही दोषी है जितना युवक.

इसे भी पढ़ें- ऐसी भीड़ देखकर मत चौकें, ये लोग कोरोना की चमत्कारी दवा लेने पहुंचे हैं !

Latest News

चीन को जवाब कैसे?
राष्ट्रीय अखंडता और सुरक्षा के मुद्दे पर अतीत में कभी ऐसा हाल हुआ होगा, यह याद करना किसी के लिए मुश्किल है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});