Sushil Kumar के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, लगातार अपने ठिकाने बदल रहा हत्या में आरोपी पहलवान - Naya India
खेल समाचार | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Sushil Kumar के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, लगातार अपने ठिकाने बदल रहा हत्या में आरोपी पहलवान

नई दिल्ली। देश के लिए ओलंपिक में पदक जीतने वाले सुशील कुमार ( Olympic Medallist Sushil Kumar ) पर हत्या ( Wrestler murder ) का आरोप है. हत्या के मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार ( Sushil Kumar ) की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. ओलंपिक पदक ( Olympic Medallist ) विजेता पहलवान दिल्ली पुलिस की पकड़ से अब तक दूर है. अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है.

यह भी पढ़ेंः- IPL 2021 : जेम्स नीशम ने कहा, IPL का दोबारा से भारत में शुरू होना तय नहीं

सूत्रों की माने तो सुशील कुमार दिल्ली और हरियाणा में लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है. छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या की वारदात के बाद पहलवान सुशील कुमार पहले हरिद्वार और फिर ऋषिकेश गया था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, सुशील कुमार हरिद्वार के एक आश्रम में भी रुका था. इसके बाद वह हरिद्वार से वापस दिल्ली आया और दिल्ली व हरियाणा में अपने ठिकाने लगातार बदल रहा है.

यह भी पढ़ेंः- Cricket : BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा, सीमित ओवरों की सीरीज के लिए जुलाई में Sri Lanka का दौरा कर सकता है India

5 मई को मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई थी. छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के गुटों की भिड़ंत में पांच पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिनमें से एक पहलवान 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन सागर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ेंः- लेग स्पिनर Piyush Chawla के पिता का कोरोना से निधन, पीयूष बोले- आज मैंने अपनी शक्ति खो दी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजिंग ओलंपिक में कांस्य और लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले सुशील कुमार इस मामले में प्राथमिकी में नामजद हैं. वह फरार हैं और उनकी तलाश जारी है. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में उनकी तलाश में छापे मारे जा रहे हैं.

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
MP : 1 मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों को नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन, CM शिवराज सिंह ने बताई वजह
MP : 1 मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों को नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन, CM शिवराज सिंह ने बताई वजह