nayaindia Ludhiana Blast: लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके में सामने आ रही ये बात, कहीं ये ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Ludhiana Blast: लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके में सामने आ रही ये बात, कहीं ये ...

लुधियाना कोर्ट में हुए बम धमाके में सामने आ रही ये बात, कहीं ये …

Ludhiana Blast Latest :

लुधियाना | Ludhiana Blast: पंजाब के लुधियाना में गुरुवार दोपहर को हुए बम धमाके ने देश के सभी राज्यों को अलर्ट कर दिया है। देश के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव होने जा रहे हैं जिनमें पंजाब भी शामिल है। ऐसे में यहां चुनाव से पहले हुए बम धमाके ने सभी राज्यों को अलर्ट रहने की चेतावनी भी दे दी है। लुधियाना की जिला अदालत परिसर में हुए बम धमाके में एक की मौत सामने आई है और तीन घायलों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- शिकारी ही हो गया ‘शिकार’, सिद्धू और सीएम चन्नी ने बताया साजिश…

कहीं, आत्मघाती हमलावर ने तो नहीं किया धमाका
Ludhiana Blast: पंजाब में विधान सभा चुनाव होने को है और उससे पहले इस तरह की घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। खबरों की माने तो कोर्ट परिसर में हुआ बम धमाका आत्मघाती हमलावर द्वारा किया जा सकता है। क्योंकि, पुलिस को विस्फोट की जगह से एक क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। ऐसे में माना जा रहा है कि, ये उसी हमलावर का हो सकता है। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। इस संबंध में पंजाब पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा है कि, जहां विस्फोट हुआ वहां से एक क्षत विक्षत शव मिला है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि यह शव आत्मघाती हमलावर हो सकता है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि मरने वाला व्यक्ति यह विस्फोटक प्लांट कर रहा होगा तभी ये धमाका हो गया। हालांकि, भुल्लर ने आत्मघाती हमलावर के बारे में अभी कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि, अभी कुछ भी कहना मुश्किल है, जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:- ओमिक्राॅन का गढ़ बना महाराष्ट्र! Deputy CM बोले- हम दोबारा लाॅकडाउन नहीं लगाना चाहते, नहीं माने तो…

एनएसजी और एनआईए टीम करेगी जांच
पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट मामले में गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। इस विस्फोट की जांच करने के लिए एनएसजी और एनआईए की टीम मौके पर रवाना हो गई हैं। एनआईए और एनएसजी की टीम जांच करेंगी की ये धमाका कोई आतंकी और विदेशी साजिश तो नहीं है।

ये भी पढ़ें:- Jaipur : World Trade Park में महिला पर चोरी का आरोप लगाकर उतरवाए महिला के कपड़े, दर्ज हुई FIR….

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 34 मिलियन कंटेंट हटाए
फेसबुक, इंस्टाग्राम पर 34 मिलियन कंटेंट हटाए