nayaindia Ludhiana Court Blast: चुनाव से पहले हिंसा फैलाना चाहता है पाकिस्तान
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Ludhiana Court Blast: चुनाव से पहले हिंसा फैलाना चाहता है पाकिस्तान

Ludhiana Blast के मास्टरमाइंड मुल्तानी का खुलासा, कहा- चुनाव से पहले हिंसा फैलाना चाहता है पाकिस्तान

लुधियाना | Ludhiana Court Blast: पंजाब के लुधियाना कोर्ट में हुए बम ब्लास्ट के मास्टरमाइंड जसविंदर सिंह मुल्तानी के जर्मनी में गिरफ्तार होने के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। जांच एजेंसी के सामने पूछताछ में मुल्तानी ने कई अहम खुलासें किए। खालिस्तानी समर्थक जसविंदर सिंह मुल्तानी से पूछताछ में पता चला है कि पाकिस्तान की कोशिश पंजाब में चुनाव से पहले सांप्रदायिक हिंसा फैलाने की है। आपको बता दें कि, 23 दिसंबर को लुधियाना में हुए बम धमाके बाद सिख फॉर जस्टिस के सदस्य जसविंदर सिंह मुल्तानी को जर्मनी में गिरफ्तार किया है। इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 5 लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- क्या गोविंदा के बेटे को डेट कर रही है काजोल की बेटी नीसा देवगन, वायरल

बोला मुल्तानी, चुनाव से पहले हिंसा फैलाना चाहता है पाकिस्तान
खालिस्तानी समर्थक जसविंदर सिंह मुल्तानी को जर्मनी पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया था। जिसके बाद जसविंदर ने कोर्ट में खुलासा किया कि पाकिस्तान की कोशिश है कि पंजाब और भारत के दूसरे हिस्सों में चुनाव से पहले हिंसा फैलाई जाए जिससे जनता सरकार के खिलाफ हो जाए। जिसके बाद जर्मनी की कोर्ट ने कहा है कि भारतीय एजेंसिया जब चाहें मुल्तानी को बुलाकर उससे पूछताछ कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- अमित शाह आज गांधीनगर में रखेंगे 49.36 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास

सिख फॉर जस्टिस का सदस्य है मुल्तानी
Ludhiana Court Blast: जांच एजेंसी ने पूछताछ में पाया कि, जसविंदर सिंह मुल्तानी देश के शहरों में विस्फोट की योजना बनाने वाली सिख फॉर जस्टिस का सदस्य है। बम धमाके का मास्टरमाइंड जसविंदर सिंह मुल्तानी पंजाब के होशियारपुर में मुकेरिया का रहने वाला है। जानकारी में सामने आया है कि, मुल्तानी दो भाई है और दोनों जर्मनी में एक दुकान चलाते हैं। जांच एजेंसी ने मुल्तानी पर भारत के विभिन्न शहरों में धमाका करने की साजिश में शामिल पर भी शक जताया है।

ये भी पढ़ें:- Sahdev Dirdo Health Update: एक्सीडेंट में घायल हुए ‘बसपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो 5 घंटे रहे बेहोश

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वित्त मंत्री और सचिव ने दी सफाई
वित्त मंत्री और सचिव ने दी सफाई