nayaindia Ludhiana Court Blast: केन्द्र ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Ludhiana Court Blast: केन्द्र ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट

Ludhiana Court Blast: NIA और NSG टीम करेगी जांच, केन्द्र ने पंजाब सरकार से मांगी रिपोर्ट

लुधियाना | Ludhiana Court Blast: पंजाब के लुधियाना में आज गुरुवार को जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट मामले में गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। वहीं, इस विस्फोट की जांच करने के लिए एनएसजी और एनआईए की टीम मौके पर रवाना हो गई हैं। एनआईए और एनएसजी की टीम जांच करेंगी की ये धमाका कोई आतंकी और विदेशी साजिश तो नहीं है। गुरूवार दोपहर में कोर्ट परिसर में हुए इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। लुधियाना कोर्ट में हुई इस बम धमाके की घटना की सभी नेताओं ने निंदा की है।

ये भी पढ़ें:- UttraKhand : बदले-बदले दिखे हरीश रावत के ट्वीट, मांगे भी मानी और दिल्ली से बुलावा भी आया…

कोर्ट परिसर के वाॅशरूम में हुआ धमाका
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आज जब कोर्ट परिसर पूरी तरह से लोगों से भरा हुआ था तब कोर्ट की दूसरी मंजिल पर बने वाॅशरूम में इस विस्फोटक घटना को अंजाम दिया गया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इससे कोर्ट की पूरी बिल्डिंग कांप उठी और खिड़कियों-दरवाजों के शीशें टूट गए। कोर्ट परिसर की एक दीवार पूरी तरह से टूट गई। यहीं नहीं, परिसर में खड़े वाहनों को भी नुकसान हुआ है।

घायलों मिलने अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम
धमाके में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसी बीच पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा भी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। कोर्ट में हुए धमाके का जिम्मूदार पाकिस्तान को बताते हुए रंधावा ने कहा कि, पाकिस्तान हमें स्थिर नहीं रहने देना चाहता है।

ये भी पढ़ें:- परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने चेताया, ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के बाद दर्ज होगी FIR…

पंजाब सीएम चन्नी जाएंगे लुधियाना
पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने खुद इस घटना का जायजा लेने लुधियाना जाएंगे। उन्होंने कहा कि, जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कुछ देश विरोधी और राज्य विरोधी ताकतें इस तरह के घिनौने कृत्यों को अंजाम देने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना मंगलवार को
रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव की अधिसूचना मंगलवार को