nayaindia Corona Attack on Bollywood: मनोरंजन जगत कोरोना की चपेट में!
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Corona Attack on Bollywood: मनोरंजन जगत कोरोना की चपेट में!

मनोरंजन जगत कोरोना की चपेट में! मधुर भंडारकर मिले पाॅजिटिव और प्रियदर्शन संक्रमित होने पर अस्पताल में भर्ती

मुंबई | Corona Attack on Bollywood: देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण ने कई बाॅलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में ले लिया है। आज कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड की दो और शख्सियत आ गई हैं। इनमें एक निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं और दूसरे फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर प्रियदर्शन भी आज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- Punjab में गरमाई सियासत के बीच BJP ने मारी बाजी, चंडीगढ़ में मेयर बनी सरबजीत कौर

मधुर भंडारकर ने कहा- संपर्क में आए लोग जरूर करवा लें टेस्ट
फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने खुद के कोरोना पाॅजिटिव होने के जानकारी देते हुए कहा कि, उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली है, लेकिन फिर भी उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि, उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन किया है कि वह भी अपनी कोरोना जांच अवश्य करवा लें।

ये भी पढ़ें:- Malaika Arora की सेहत खराब, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2 से हुई बाहर

प्रियदर्शन अस्पताल में भर्ती
फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर प्रियदर्शन भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 64 साल के प्रियदर्शन हिन्दी के साथ ही दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी कई हिट फिल्में दे चुक हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में आज हो सकता है कोरोना का महाविस्फोट, 20 हजार से ज्यादा आ सकते हैं संक्रमित

ये हस्तियां भी हो चुकी संक्रमित
Corona Attack on Bollywood: आपको बता दें कि, महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू हो चला है और यहां सबसे ज्यादा कोरोना केस मुंबई में आ रहे हैं। ऐसे में बाॅलीवुड की कई हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। इससे पहले करीना कपूर खान, जाॅन अब्राहम और उनकी पत्नी, महेश बाबू, स्वरा भास्कर, मिथिला पालकर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, करण बूलानी, अमृता अरोड़ा, जैसे सितारें भी पाॅजिटिव पाए जा चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen − 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कश्मीर सुरंग हादसे में 10 मजदूरों की मौत
कश्मीर सुरंग हादसे में 10 मजदूरों की मौत