nayaindia Draupadi Murmu Madhya Pradesh Rewa bus accident राष्ट्रपति ने मप्र में बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Draupadi Murmu Madhya Pradesh Rewa bus accident राष्ट्रपति ने मप्र में बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया

राष्ट्रपति ने मप्र में बस दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक जताया

File Photo

नई दिल्ली। राष्ट्रपति (President) द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में बस दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर शनिवार को दुख व्यक्त किया और शोकसंतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

अधिकारियों के अनुसार, शुक्रवार रात रीवा के त्योंथर कस्बे में उत्तर प्रदेश जा रही एक बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 35 से अधिक घायल हो गए। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है।

राष्ट्रपति मुर्मू ने ट्वीट किया, हैदराबाद से गोरखपुर जा रही बस के मध्य प्रदेश के रीवा में दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना में कई यात्रियों की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। सभी शोकसंतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं। बस में सवार यात्रियों में अधिकतर मजदूर थे और वे दिवाली के त्योहार के लिए घर जा रहे थे। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 17 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म
वसुंधरा के पोस्ट से अटकलों का बाजार गर्म