शर्मनाक : महिला ने सोचा कि पति बना रहा है शारीरिक संबंध, लेकिन बाद में पता चला कि हो गया रेप ..... - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

शर्मनाक : महिला ने सोचा कि पति बना रहा है शारीरिक संबंध, लेकिन बाद में पता चला कि हो गया रेप …..

Rewa : देश के अलग-अलग इलाकों से कई बार ऐसी रेप की घटनाएं सुनने को मिलती है जिन्हें सुनने के बाद गुस्सा तो आता ही है, साथ में आश्चर्य भी होता है. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सामने आया है. रीवा में रहने वाली एक महिला ने एक अज्ञात युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. महिला द्वारा आरोप लगाया गया है कि वह अपने पति और 5 वर्षीय बेटे के साथ अपने घर पर रात को सो रही थी इसी बीच युवक ने आकर उसके साथ बलात्कार किया है. महिला का आरोप है कि आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

पीड़िता ने सोचा उसका पति है…

थाने में दर्ज रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि रात के समय में उसने सोचा कि उसका पति उसे शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा है इसलिए उसने उसका विरोध नहीं किया. थाने में दर्ज रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि वह इसलिए शांत रही क्योंकि उसे लगा कि उसका पति उससे शारीरिक संबंध बनाना चाह रहा है इसलिए वह शांत रही. लेकिन थोड़ी देर बाद जब उसे ये अहसास हुआ कि उसका पति थोड़ी ही दूर पर सो रहा है तब उसने शोर मचाना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें-  Unique Temple: दुनिया का एक मात्र मंदिर जहां शिवलिंग की नहीं, भोले नाथ के अंगूठे की होती है पूजा

शोर मचाने पर आरोपी से पति की हुई हाथापाई

दंपति ने पुलिस को बताया कि जब महिला ने शोर मचाया तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की. इसी क्रम में आरोपी और महिला के पति के बीच हाथापाई भी हुई लेकिन झोपड़े में अंधेरे का फायदा उठाकर वह भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया. इसके साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Cyclone Storm Tauktae ने मुंबई में मचाई तबाही, कई पेड़ धराशाई, कुछ मकान छतिग्रस्त

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});