nayaindia Maharashtra political crisis shivsena उद्धव पर शिंदे का पलटवार
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Maharashtra political crisis shivsena उद्धव पर शिंदे का पलटवार

उद्धव पर शिंदे का पलटवार

गुवाहाटी। शिव सेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मार्मिक अपील को बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे ने ठुकरा दिया है। शिंदे ने उद्धव पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी के नेता विधायकों का अपमान कर रहे हैं और उद्धव एकजुटता की बात कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा- आपका बेटा और प्रवक्ता शिव सैनिकों के साथ बदजुबानी कर रहे और आप एकजुटता की बात कर रहे हैं।

उद्धव ठाकरे की अपील के जवाब में शिंदे ने सोशल मीडिया पर लिखा- एक तरफ आपका बेटा और प्रवक्ता बाला साहेब के शिव सैनिकों को सुअर, भैंस, गंदगी, कुत्ते और लाश बुलाते हैं और दूसरी तरफ आप एकजुट होने की अपील कर रहे हैं। वो भी हिंदू विरोधी महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने के लिए। इसका क्या मतलब है? गौरतलब है कि इससे पहले उद्धव ने बागी विधायकों से वापस लौटने की अपील की थी।

बहरहाल, सुप्रीम कोर्ट से दो हफ्ते की राहत मिलने के बाद अब बागी विधायक गुवाहाटी से लौटने की तैयारी कर रहे हैं। गुवाहाटी में एकनाथ शिंदे ने 50 विधायकों के समर्थन के साथ फिर से शिव सेना पर दावा ठोक किया। गुवाहाटी के होटल में मौजूद शिव सेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे मंगलवार को मीडिया के सामने आए। वहां उन्होंने कहा- हम शिव सेना में ही हैं। हम हिंदुत्व का मुद्दा आगे ले जा रहे हैं। शिंदे ने जल्दी मुंबई जाने की बात भी कही। उन्होंने एक बार फिर शिव सेना पर दावा ठोका और कहा कि उनके साथ 50 विधायक हैं।

उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि कोई बागी विधायक शिव सेना प्रमुख या किसी दूसरे नेता के संपर्क में है। उन्होंने कहा- शिव सेना की तरफ से अफवाह फैलाई जा रही है। आप निश्चिंत रहिए, आप बिलकुल फिक्र ना करें। यहां सारे लोग खुशी में हैं। हमारे संपर्क मे इतने लोग हैं, ऐसी खबर शिव सेना की तरफ से फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा-  कृपा करके उन विधायकों के नाम देने चाहिए ताकि उसमे कुछ स्पष्टता आ जाएगी। इसमें गलत खबर दे के गुमराह करने का काम हो रहा हैं। किसी को मन मे शंका पैदा करने की जरुरत नहीं।

बागी विधायक ने बताई संपर्क की बात

शिव सेना के बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे ने भले अपने गुट के किसी नेता के शिव सेना नेताओं के संपर्क में होने की खबर से इनकार किया है लेकिन एक बागी विधायक ने ही इस बात की पुष्टि की है कि बागी नेता एकनाथ शिंदे खुद ही उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं। इस बीच यह भी खबर है कि बागी विधायक जल्दी ही मुंबई लौट सकते हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve + 19 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उद्देश्यों की चूक से शुरू कलियुगी सफर!
उद्देश्यों की चूक से शुरू कलियुगी सफर!