• डाउनलोड ऐप
Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
spot_img

Maharashtra : गर्लफ्रेंड को मिस कर रहे युवक ने पुलिस से मांगी मदद, जवाब सुनकर लोगों ने कहा अच्छा सबक सिखाया

Must Read

Mumbai: कोरोना वायरस देशभर में कहर बरसा रहा है. महाराष्ट्र में तो स्थिति और भी ज्यादा खराब है. संक्रमण को देखते हुए उद्धव ठाकरे की सरकार ने मुंबई में धारा 144 लागू की हुई है. लेकिन हम आज बात कर रहे हैं एक ऐसे आशिक की जो कोरोना और लॉकडाउन की पाबंदियों के बीच अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस कर रहा था. जब उसे कुछ नहीं सूझा तब उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उत्साहित युवक ने मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर पुलिस से मदद मांगी. युवक ने लिखा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस कर रहा हूं कृपया कर मेरे लिए कोई पास की व्यवस्था कर दें . इसके बाद मुंबई पुलिस की ओर से तो जवाब दिया गया उसकी चारों ओर से सराहना हो रही है.  इस पर सोशल मीडिया में तरह-तरह के मिम्स भी वायरल हो रहे हैं.

मुंबई पुलिस ने भी दिया मजेदार जवाब

अश्विन विनोद नाम के एक यूजर ने जब मुंबई पुलिस से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए पास की मांग की तो पुलिस ने भी मजाकिया अंदाज में युवक को अच्छा सबक सिखाया.  पुलिस ने कहा कि हम आपकी मजबूरियां समझ सकते हैं.  लेकिन अभी आपातकाल स्थिति है तो अभी आप दूरी बनाए रखें.  हम आशा करते हैं कि आप जिंदगी भर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ही रहें.

लोगों को भाया पुलिस का यह अंदाज

मुंबई पुलिस के रिप्लाई के बाद से सोशल मीडिया में जैसे मिम्स की बाढ़ सी आ गई.  पुलिस के इस बर्ताव की लोगों ने जमकर सराहना की. इसके साथ ही कुछ यूजर युवक को संयम रखने की नसीहत देते भी नजर आए. एक यूजर ने पुलिस के इस व्यवहार को एक बड़े भाई की तरह बताया और कहा कि इस तरह के व्यवहार से पुलिस और जनता का रिश्ता अच्छा होता है.

इसे भी पढ़ें- Bihar : Public transport में इन चीजों को खाते हुए पकड़े गए तो भरना पड़ेगा भारी जुर्माना और हो सकती है कानूनी कार्रवाई

महाराष्ट्र में हैं सबसे बुरे हालात

वैसे तो कोरोना कि दूसरी लहर की चपेट में पूरा देश है लेकिन महाराष्ट्र के हालत कुछ ज्यादा ही खराब है. कोरोना की दूसरी लहर का दंश झेल जय महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं इसके साथ ही मौतों का आंकड़ा भी देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में ही है स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र की सरकार सचेत है. साथ ही  लगातार लोगों से घर में रहने की अपील कर रही है.

इसे भी पढ़ें- Corona : मास्क ना पहनने को लेकर डॉक्टर पर ही लगा 10 हजार का जुर्माना, जानें पूरा मामला…

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

कांग्रेस के प्रति शिव सेना का सद्भाव

भारत की राजनीति में अक्सर दिलचस्प चीजें देखने को मिलती रहती हैं। महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार में...

More Articles Like This