nayaindia Terrorist Attack in Sunjwan: जम्मू कश्मीर के सुजवां में बड़ा आतंकी हमला
kishori-yojna
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Terrorist Attack in Sunjwan: जम्मू कश्मीर के सुजवां में बड़ा आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर के सुंजवां में बड़ा आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 4 घायल, बारामूला में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी

जम्मू | Terrorist Attack in Sunjwan: जम्मू कश्मीर के सुंजवां इलाके में बड़ा आतंकी हमला हुआ है जिसमें एक जवान शहीद और 4 जवान घायल हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हमला ऐसे समय हुआ है जब दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू कश्मीर दौरे पर जाने वाले हैं। वहीं, दूसरी ओर बारामूला में हालांकि, सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया है।

बचने का रास्ता न पाकर आतंकियों ने की गोलीबारी
Terrorist Attack in Sunjwan:  जम्मू पुलिस के एडीजीपी के मुताबिक, जम्मू के बठिंडी इलाके में बीती रात आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए इलाके की घेराबंदी करके सर्च अभियान चलाया था। ऐसे में बचने का कोई भी रास्ता नहीं पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें एक जवान शहीद हो गया और 4 जवान घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, इलाके में अभी मुठभेड़ जारी बताई जा रही है।

Encounter

ये भी पढ़ें:- आजमगढ़ लोकसभा सीट से ‘निरहुआ’ हो सकते हैं भाजपा के उम्मीदवार, अखिलेश यादव पर किया जमकर प्रहार

बारामूला एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर
वहीं दूसरी ओर, जम्मू कश्मीर के बारामूला (Baramulla) जिले में भी बीते दिन आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने 4 आंतकियों को मार गिराया हैं। कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार के अनुसार, बारामूला के मालवाह इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस टीम और सुरक्षाबलों ने इलाके कीं घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। ऐसे में घबराए आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी तो सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को जवाब दिया। इस मुठभेड़ में तीन सैनिकों और एक नागरिक के मामूली चोटें आई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 11 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कांग्रेस ‘चमचों का दरबार’
कांग्रेस ‘चमचों का दरबार’