nayaindia Mamata Attack PM Modi: दीदी ने फिर साधा PM Modi पर निशाना कहा...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| Mamata Attack PM Modi: दीदी ने फिर साधा PM Modi पर निशाना कहा...

दीदी ने फिर साधा PM Modi पर निशाना कहा- वोटिंग के दिन रोड़ शो गलत!

कोलकाता | Mamata Attack PM Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुजरात कनेक्शन जोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल, ममता दीदी सोमवार यानि आज जी20 बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुई थी, लेकिन उससे पहले भी उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए उन पर कई आरोप लगाए।

Gujarat Polls 2022: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रहे दूसरे चरण की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मतदान के दिन रोड शो की अनुमति नहीं है, लेकिन पीएम मोदी और उनकी पार्टी वीवीआईपी हैं, वे कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें कोई रोकने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी ने सोमवार को अहमदाबाद में पैदल जाकर वोट डाला। इस दौरान पीएम मोदी वहां मौजूद लोगों का अभिवादन करते हुए गए थे।

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को झारखंड हाईकोर्ट से राहत

जी20 में शामिल होने जा रही हैं ममता दीदी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को जी20 में शामिल होने के लिए रवाना हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं जी20 में हिस्सा लेने के साथ ही अजमेर शरीफ और पुष्कर भी जाऊंगी। इसके बाद सांसदों के साथ एक बैठक में भी शामिल होऊंगी। लेकिन पीएम मोदी के साथ कोई भी वन-टू-वन मीटिंग नहीं है ये केवल एक जी20 बैठक है।

ये भी पढ़ें:- जी-20 वैश्विक चुनौतियों से निपटने के लिए एकजुट हो : अमिताभ कांत

Mamata Attack PM Modi: बता दें कि, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमदाबाद में वोट डाला था। पीएम मोदी भी आम लोगों की तरह निशान पब्लिक स्कूल पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे। पीएम ने लाइन में लगकर वोट डाला। इस दौरान भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर ढोल-नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। जिसका पीएम ने भी लोगों को धन्यवाद दिया। मताधिकार का प्रयोग कर प्रधानमंत्री मोदी पोलिंग बूथ के नजदीक ही अपने बड़े भाई सोमा मोदी के घर भी गए। पीएम मोदी की मां हीराबेन ने भी रायसन प्राइमरी स्कूल, गांधीनगर में वोट डाला।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 7 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
क्या इसी तरह होंगी सुप्रीम कोर्ट में नियुक्तियां?
क्या इसी तरह होंगी सुप्रीम कोर्ट में नियुक्तियां?