nayaindia mamata banerjee sanjay raut राउत ने बताई ममता की मंशा
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| mamata banerjee sanjay raut राउत ने बताई ममता की मंशा

राउत ने बताई ममता की मंशा

ED action Sanjay Raut

मुंबई। शिव सेना के सांसद और पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मंशा बताई है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी कांग्रेस के बिना राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन बनाने की योजना पर विचार कर रही हैं। गौरतलब है कि ममता बनर्जी पिछले हफ्ते मुंबई के दो दिन के दौरे पर गई थीं और इस दौरान उन्होंने शिव सेना नेता संजय राउत और आदित्य ठाकरे से मुलाकात की थी। mamata banerjee sanjay raut

शिव सेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कांग्रेस के बिना गठबंधन पर विचार कर रही हैं। राउत ने शिव सेना के मुखपत्र सामनामें अपने साप्ताहिक स्तंभ रोखठोकमें यह भी दावा किया कि ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस महाराष्ट्र में सियासी आजमाइश नहीं करेगी।

election Mamta banerjee congress

गौरतलब है कि तृणमूल ने शनिवार को कहा था कि वह एक वैकल्पिक मोर्चा बनाना जारी रखेगी क्योंकि कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने में विफल रही है। इससे पहले ममता बनर्जी ने अपनी हालिया मुंबई यात्रा के दौरान कहा था कि अब कोई यूपीए नहीं है। शुक्रवार को तृणमूल के मुखपत्र जागो बांग्लामें कांग्रेस पर नए सिरे से हमला करते हुए कहा गया था कि वह डीप फ्रीजर में चली गई है। जागो बांग्लामें यह भी दावा किया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी नहीं, बल्कि ममता बनर्जी विपक्ष के चेहरे के रूप में उभरी हैं।

बहरहाल, शिव सेना सांसद राउत ने रविवार को दावा किया- ऐसा लगता है कि बनर्जी कांग्रेस को बाहर रखकर कुछ नया करने पर विचार कर रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि कुछ दिन पहले यहां शिवसेना नेता व राज्य सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने कहा था कि वे यहां नहीं आएंगी क्योंकि शिव सेना और एनसीपी मजबूत हैं। राउत ने कहा कि टीएमसी पड़ोसी राज्य गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है और त्रिपुरा और मेघालय के उत्तर-पूर्वी राज्यों में भी अपने पैर पसार रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पंचायत चुनाव : हरियाणा के चार जिलों में अब तक 41 प्रतिशत मतदान
पंचायत चुनाव : हरियाणा के चार जिलों में अब तक 41 प्रतिशत मतदान