nayaindia Mamata Banerjee Delhi Visit: ममता आज PM Modi से कर सकती हैं मुलाकात
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Mamata Banerjee Delhi Visit: ममता आज PM Modi से कर सकती हैं मुलाकात

ममता दीदी आज PM Modi से कर सकती हैं मुलाकात, लोकसभा चुनावों को लेकर माना जा रहा अहम

नई दिल्ली | Mamata Banerjee Delhi Visit: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपने पांच दिवसीय दौरे पर कल शाम दिल्ली पहुंची। सूत्रों के अुनसार, ममता दीदी का ये दौरा 2024 के लोकसभा चुनावों (Lock Sabha Chunav 2024) को लेकर अहम माना जा रहा है। ममता दीदी आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात करेंगी। दीदी के राष्ट्रपति से भी मिलने की बात सामने आई है। इसी के साथ विपक्ष के और भी बड़े नेताओं के साथ उनकी बैठक करने की संभावना है।

ये भी पढ़ें:- मिजो-असम विवाद में छह जवानों की मौत, मुख्यमंत्रियों का एक दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप

Mamata Banerjee Delhi Visit: मीडिया रिपोर्ट की माने तो ममता दीदी संसद में कुछ समय बिताना चाहती हैं और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करना चाहती हैं। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्षी दलों के साथ आने को लेकर चर्चाएं भी जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार, इस बार ममता बनर्जी का दौरा 2024 लोकसभा चुनाव (Lock Sabha Election 2024) से पहले विपक्ष की एक योजना का हिस्सा है।

mamta banerjee

ये भी पढ़ें:- नहीं निकलती सरकारी नौकरी तो मिलिए 2 भाइयों की जोड़ी से, अब तक 16 बार हो चुका है चयन…

कांग्रेस नेताओं से भी मिलने की चर्चा

ममता दीदी के इस दौरे के साथ ही विपक्षी दलों की एकजुट होने की अटकलें लगाई जा रही है। जिसके लिए दीदी मंगलवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस नेता आनंद शर्मा और अभिषेक सिंघवी से मिल सकती हैं।

यह भी पढ़ें:- Whatsapp की इस शानदार ट्रिक से कोई भी आपको बेवजह ग्रुप में नहीं जोड़ पाएगा, जानें कैसे..

ये भी पढ़ें:- जानिए..मनाली के ऐसे गांव के बारे में जहां रात में किसी भी टूरिस्ट का रूकना मना है और गांव के लोग करते है रहस्यमयी भाषा में बात

Leave a comment

Your email address will not be published.

16 + 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संगठन संभालने में लगे उद्धव
संगठन संभालने में लगे उद्धव