nayaindia West Bengal Municipal Corporation Election: पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ का ‘खेला'
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| West Bengal Municipal Corporation Election: पश्चिम बंगाल में ‘दीदी’ का ‘खेला'

पश्चिम बंगाल नगर निगम चुनाव में फिर ‘दीदी’ का ‘खेला’, जबरदस्त जीत की ओर TMC, ममता बनर्जी ने दिया धन्यवाद 

mamta banerjee

कोलकाता | West Bengal Municipal Corporation Election: देश में विधानसभा चुनाव के लिए तीन राज्यों में चल रही वोटिंग के बीच पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ‘खेला’ चल गया है। ममता दीदी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस नगर निगम चुनावों में बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है। जिसके बाद दीदी ने सभी का आभार जताया है।

ये भी पढ़ें:- Assembly Elections 2022: आज तीन राज्यों में डाले जा रहे वोट, UP में दूसरा चरण तो यहां पहले चरण का मतदान

दीदी बोली- मां, माटी, मानुष की जबरदस्त जीत
West Bengal Municipal Corporation Election: पश्चिम बंगाल में नगर निगम चुनाव 12 फरवरी को संपन्न हुए थे जिसके बाद आज यहां वोटों की गिनती का काम जारी है। जिसमें टीएमसी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है, वहीं भाजपा पहले की तरह पस्त नजर आ रही है। अपनी इस जीत का आभार जताते हुए ममता दीदी ने कहा है कि, ये एक बार फिर मां, माटी, मानुष की जबरदस्त जीत है। आसनसोल, बिधाननगर, सिलीगुड़ी और चंदनगोर के लोगों को नगर निगम चुनावों में टीएमसी के उम्मीदवारों पर अपना विश्वास और विश्वास रखने के लिए मेरी हार्दिक बधाई। हम अपने विकास कार्यों को और अधिक जोश और उत्साह के साथ आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ये भी पढ़ें:- Valentine’s Day 2022: प्रेमियों का तीर्थ कहलाती है राजस्थान स्थित ये जगह, प्यार को पाने के लिए दुआं मांगने पहुंचते हैं प्रेमी

72 फीसदी हुआ था मतदान
West Bengal Municipal Corporation Election: बता दें कि, पश्चिम बंगाल के बिधाननगर, आसनसोल, चंदरनगर और सिलीगुड़ी नगर निगमों के लिए शनिवार को शाम 5 बजे तक करीब 72 फीसदी मतदान हुआ था। जिसमें बिधाननगर के 41 वार्ड में कुल 203 उम्मीदवार, सिलीगुड़ी नगर निगम के 47 वार्ड में 200 उम्मीदवार, चंदरनगर में 33 वार्ड के लिए 120 उम्मीदवार और आसनसोल के 106 वार्ड में 430 उम्मीदवार चुनावी अखाड़े में उतरे थे।
ये भी पढ़ें:- चुनावी रण में बढ़ी Rahul Gandhi की मुश्किलें! असम में रोजद्रोह के एक हजार मामले दर्ज कराएगी BJP

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आम घरों के बच्चे
आम घरों के बच्चे