Mamata Banerjee Attack BJP: ‘ममता दीदी’ ने प्रहार करते हुए बताया ’जुमला पार्टी’
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल | राजनीति| नया इंडिया| Mamata Banerjee Attack BJP: ‘ममता दीदी’ ने प्रहार करते हुए बताया ’जुमला पार्टी’

‘ममता दीदी’ ने किया पूरे देश से BJP के सफाये का ऐलान! प्रहार करते हुए बताया ’जुमला पार्टी’

Mamta banerjee narenda modi

कोलकाता | Mamata Banerjee Attack BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। विधान सभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में भाजपा पर बिजली बनकर टूटने वाली ममता दीदी ने अब पूरे देश से बीजेपी के सफाये का ऐलान किया है। भाजपा पर प्रहार करते हुए ममता बनर्जी ने उसे ‘जुमला’ पार्टी बताया है और कहा है कि, आने वाले दिनों में वह पूरे देश से भाजपा को हराकर उसका सफाया कर देगी। बता दें कि, सीएम ममता बनर्जी भवानीपुर सीट से उपचुनाव में टीएमसी की प्रत्याशी हैं।

ये भी पढ़ें :- पीएम नरेंद्र मोदी आज लॉन्च करेंगे आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन

ममता ने लगाए गंभीर से गंभीर आरोप
Mamata Banerjee Attack BJP: पश्चिम बंगला की सीएम ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) यही तक चुप नहीं रही। उन्होंने BJP पर जमकर एक से बढ़कर एक कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, भाजपा देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है जो केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है। यदि आप उनके खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को खड़ा कर देती है। ममता ने आक्रोश में भाजपा के लिए कहा कि, यह एक नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी हैं। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने विधान सभा चुनावों में भाजपा के जीत के मंसूबों पर पानी फेरा था और टीएमसी को जीत दिलाकर राज्य की सीएम बनीं।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan CM अशोक गहलोत के भाई को ED ने किया तलब, आज बुलाया पूछताछ के लिए

Mamta will be the face of the opposition :

ईर्ष्या के कारण वैश्विक शांति सम्मेलन में नहीं लेने दिया भाग
ममता दीदी 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार के दौरान रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान दीदी ने केन्द्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया और ईर्ष्यालु पार्टी करार देते हुए उन्होंने भाजपा पर आरोप लगया कि, बीजेपी ने ईर्ष्या के कारण उन्हें रोम में होने वाले वैश्विक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी। लेकिन, भाजपा उन्हें रोकने में कभी कामयाब नहीं हो सकेगी। ऐसा ही कुछ ममता ने विधान सभा प्रचार के दौरान भी कहा था जिसमें वे सफल भी होती दिखीं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दिल्ली से कांग्रेस का ऑपरेशन उत्तराखंड
दिल्ली से कांग्रेस का ऑपरेशन उत्तराखंड