nayaindia ममता ने मोदी पर किया हमला - Naya India Mamta attacked on Modi
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%% %%sitename%% Mamta attacked on Modi

ममता ने मोदी पर किया हमला

Threatened to break the bone :

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों पर तीखा हमला ( Mamta attacked on Modi ) किया है। जिस समय राज्य की पार्टियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक चल रही थी उसी बीच उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया और कहा कि इसे हटाने से दुनिया में भारत की बदनामी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस अनुच्छेद को हटाना कश्मीरियों की आजादी छीनने के बराबर है।

इसे भी पढ़ें – Petrol Diesel price : देश में लगातार बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों पर बोले पेट्रोलियम मंत्री- इसके पीछे भी कांग्रेस जिम्मेवार

यह भी पढ़ें: भारत-पाक सेना काबुल जाए?

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ( Mamta attacked on Modi ) ने कहा- जिस तरह से वैक्सीन के लिए देश की बदनामी हुई, उसी तरह अनुच्छेद 370 हटाने पर भी देश की बदनामी हुई है। प्रधानमंत्री की मीटिंग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू कश्मीर के लोगों को बुला कर कश्मीर पर मीटिंग कर रहे हैं। राज्य का दर्जा वापस लिए जाने की क्या जरूरत थी। लोगों को पहले आजादी चाहिए। आपने आजादी छीन ली। ये फैसला देश के किसी काम नहीं आया और दो साल तक जम्मू कश्मीर में कोई टूरिस्ट भी नहीं जा पाया है। देश की बहुत बदनामी हुई है।

यह भी पढ़ें: संघ परिवार: संगठन या सराय?

ममता बनर्जी केंद्र सरकार और भारतीय जनत पार्टी पर हमला जारी रखते हुए कहा- भाजपा हर किसी को एंटी नेशनल बोलती है और खुद को ही नेशनलिस्ट बताती है। जो भी आवाज उठाने की कोशिश करता है, उसे एंटी नेशनल और टेररिस्ट घोषित कर देती है। जो लोग देश के लोगों को एक वैक्सीन भी नहीं दे सकते हैं। लाशें गंगा में बहती रहती हैं, उनका रिकॉर्ड भी मिटा देते हैं, वो इतनी बड़ी-बड़ी बातें कैसे करते हैं?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − fifteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बंदूक दिखा कर लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार
बंदूक दिखा कर लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार