Mamta banerjee rahul gandhi ममता के निशाने पर राहुल
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Mamta banerjee rahul gandhi ममता के निशाने पर राहुल

ममता के निशाने पर राहुल

Mamata Banerjee Rahul Gandhi

मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगाए जाने वाले आरोपों को दोहराते हुए कहा कि वे हमेशा विदेश में रहते हैं और कुछ नहीं करते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस बंगाल में चुनाव लड़ती है तो वे भी कांग्रेस के खिलाफ कहीं भी चुनाव लड़ सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला यूपीए अब खत्म हो गया है। हालांकि वे खुद यूपीए में नहीं हैं। Mamta banerjee rahul gandhi

बहरहाल, ममता बनर्जी बुधवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलीं और उसके बाद कांग्रेस व राहुल गांधी पर निशाना साधा। ममता ने शरद पवार से मिलने के बाद कांग्रेस नेतृत्व वाले यूपीए को लेकर कहा कि अब यूपीए कोई गठबंधन नहीं है। यह खत्म हो चुका है। इससे पहले उन्होंने सिविल सोसायटी के कुछ लोगों से मुलाकात के दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल का नाम लिए बिना कहा- अगर कोई कुछ करता नहीं है, विदेश में रहता है तो कैसे चलेगा। इसलिए हमें कई दूसरे राज्यों में जाना पड़ा है।

शरद पवार के निवास सिल्वर ओक में ममता बनर्जी उनसे मिलीं और करीब एक घंटे तक बातचीत की। इस मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल का पुराना नाता रहा है। पवार ने बुधवार को कहा- कल चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी की आदित्य ठाकरे और संजय राउत से मुलाकात हुई और आज यह एक पॉलिटिकल डिस्कशन के लिए यहां आई हैं। उन्होंने बंगाल में हुई जीत को लेकर अपने अनुभव हमसे शेयर किए हैं।

Read also जीएसटी संग्रह 1.31 लाख करोड़ से ज्यादा

Farm Law parliament session :

पवार ने कांग्रेस को भी विपक्ष के मोर्चे में शामिल करने को लेकर कहा- जो भी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हैं, वह हमारे साथ खड़े होकर भाजपा का मुकाबला कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में नेतृत्व कौन करेगा, यह बाद का मुद्दा है। पहले सबको एक मंच पर आने की जरूरत है। उनसे मिलने के बाद ममता बनर्जी ने कहा- हम भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एक मजबूत ताकत बनाने जा रहे हैं।

इससे पहले ममता ने वाईबी चव्हाण हॉल में सिविल सोसायटी के लोगों से मुलाकात की। वहां उन्होंने कहा- अगर सभी क्षेत्रीय पार्टियां एक साथ आ जाएं तो भारतीय जनता पार्टी को आसानी से हराया जा सकता है। ममता ने कहा- मैंने बहुत बार कांग्रेस को कहा कि एक एक्सपर्ट टीम बनाओ, जो हमें गाइड करे, लेकिन कांग्रेस सुनती ही नहीं है। विपक्ष का चेहरा बनने के सवाल पर ममता ने कहा कि वे एक छोटी वर्कर हैं और वर्कर ही बनी रहना चाहती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश में कोरोना विस्फोट! 24 घंटे में 2 लाख 47 हजार पार नए केस, एक ही दिन में बढ़े 52,697 मामले, 380 लोगों की मौत
देश में कोरोना विस्फोट! 24 घंटे में 2 लाख 47 हजार पार नए केस, एक ही दिन में बढ़े 52,697 मामले, 380 लोगों की मौत