Mamta Banerjee Sharad Pawar आज पवार से मिलेंगी ममता
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Mamta Banerjee Sharad Pawar आज पवार से मिलेंगी ममता

आज पवार से मिलेंगी ममता

कोलकाता/मुंबई। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी दो दिन के मुंबई दौरे पर पहुंची हैं। बुधवार को वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगी। उनका मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिलने का कार्यक्रम था लेकिन ठाकरे की सर्जरी हुई है, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनको आराम की सलाह दी है। बहरहाल, पवार से ममता बनर्जी की मुलाकात के पहले एनसीपी के नेता और राज्य सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि कांग्रेस के बिना कोई विपक्षी गठबंधन नहीं बन सकता है।

Read also सांसदों का निलंबन वापस नहीं होगा

मुंबई के लिए रवाना होने से पहले ममता बनर्जी ने कहा कि मुंबई में वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से मिलेंगी। इसके अलावा वे उद्यमियों के एक सम्मेलन सहित कई अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। मुख्यमंत्री अमेरिका की ग्लोबल लीडरशिप कम्युनिटी वाईपीओ यानी यंग प्रेसीडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित उद्योगपतियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगी।

Read also  लोकसभा में खत्म हुआ गतिरोध!

ममता बनर्जी ने कहा कि वे सम्मेलन में भाग लेने वाले उद्योगपतियों को अगले साल अप्रैल में होने वाले ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ में आने का न्योता देंगी और उनसे पश्चिम बंगाल में निवेश करने को कहेंगी। उन्होंने कहा- नए उद्योगों और निवेश के लिए बंगाल नया गंतव्य है। मुख्यमंत्री ने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन सुनिश्चित करते हुए व्यापार सम्मेलन का आयोजन करेगी और राज्य में निवेश लाएंगी। उन्होंने कहा- महामारी के डर से अर्थव्यवस्था, देश और जीवन थम नहीं सकता।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
UAE में अबुधाबी एयरपोर्ट पर ड्रोन के जरिए बड़ा हमला, धमाकों में 2 भारतीयों समेत तीन की मौत, कई घायल
UAE में अबुधाबी एयरपोर्ट पर ड्रोन के जरिए बड़ा हमला, धमाकों में 2 भारतीयों समेत तीन की मौत, कई घायल