Marhrashtra politics sharad pawar शिव सेना नेता का एनसीपी पर हमला
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Marhrashtra politics sharad pawar शिव सेना नेता का एनसीपी पर हमला

शिव सेना नेता का एनसीपी पर हमला

Marhrashtra politics sharad pawar

मुंबई। ऐसा लग रहा है कि महाराष्ट्र में सरकार चला रही महाविकास अघाड़ी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिव सेना नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत गीते ने एनसीपी और उसके नेता शरद पवार पर एक बयान दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि शिव सेना ने खुद को उनके बयान से अलग कर लिया है। Marhrashtra politics sharad pawar

इससे पहले अनंत गीते ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का जन्म ही कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपकर हुआ था। जब दो कांग्रेस पार्टियां एक नहीं हो पाईं, तो शिव सेना कैसे कांग्रेस बन सकती है? अनंत गीते ने आगे कहा कि भले केंद्र और राज्य में महाविकास अघाड़ी की सरकार बन जाए, हम अघाड़ी सैनिक नहीं बन सकते। हम शिवसैनिक ही रहेंगे। हालांकि, गीते के बयान पर शिव सेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यह उनका निजी मत है, पार्टी का नहीं।

Marhrashtra politics sharad pawar

गीते ने कहा कि शिव सैनिकों को मोर्चे के बारे में नहीं सोचना चाहिए। बस अपने घर का ख्याल रखना चाहिए। यह सिर्फ सत्ता के लिए समझौता है। उन्होंने यह भी कहा कि शरद पवार शिव सैनिकों के गुरु नहीं हो सकते। गीते ने रायगढ़ में कहा- यह सरकार हमारी है, क्योंकि मुख्यमंत्री हमारा है, लेकिन कांग्रेस-एनसीपी हमारे नहीं हैं। पवार पर टिप्पणी करते हुए गीते ने कहा- कोई कितना भी बड़ा नेता कहे, उसे कितनी भी उपाधियां दे, लेकिन वो हमारा नेता नहीं हो सकता है। हमारे नेता तो सिर्फ बाला साहेब ठाकरे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जी-23 के नेताओं का सरेंडर
जी-23 के नेताओं का सरेंडर