nayaindia अजब गजब : शादी तय होने के बाद बड़ी बहन ने की कोर्ट मैरेज लेकिन 7 फेरे लेने पहुंची छोटी... - Naya India
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

अजब गजब : शादी तय होने के बाद बड़ी बहन ने की कोर्ट मैरेज लेकिन 7 फेरे लेने पहुंची छोटी…

मऊ । देश में कोरोना का प्रकोप कम होने लगा है. दूसरी और शादियों के सीजन में अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं. एक अजब गजब मामला उत्तर प्रदेश के मऊ से भी सामने आया है. जानकारी के अनुसार मऊ में रहने वाली एक युवती का विवाह पास के ही एक गांव में रहने वाले युवक से तय हुआ था. लेकिन युवती का पहले से ही गांव में रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती की शादी 6 जून को तय की गई थी लेकिन बरात आने के पहले ही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. घर वालों ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज कराया लेकिन दोनों तब तक कोर्ट मैरेज कर चुके थे.

वधू पक्ष ने वर पक्ष को दिया सुझाव

अपने घर की बेटी के भाग जाने के बाद वधू पक्ष काफी उदास हो गया. लेकिन उन्होंने वर पक्ष के सामने ऐसा प्रस्ताव रखा है जिसके बाद सब कुशल मंगल हो गया. वधू पक्ष में दुल्हन की छोटी बहन से बड़ी बहन के लिए चुने गए लड़के से शादी करवाने का प्रस्ताव रख दिया. वधू पक्ष के इस प्रस्ताव को लड़के वालों ने भी स्वीकार कर लिया. लड़के वालों का कहना था कि हमने अपनी ओर से शादी की सारी तैयारियां कर रखी थी ऐसे में यदि शादी तय समय पर नहीं होती तो हमारी समाज और गांव में काफी बदनामी हो जाती.

इसे भी पढ़ें-Good News: बैंकों के इन नियमों के बदलने से देश के सभी खाताधारकों को होगा फायदा, 1 अगस्त से लागू हो जाएंगे ये नये नियम…

बनने वाली थी साली बन गई घरवाली

इस पूरे प्रकरण में जिस दुल्हन को साली बनना था वह दूल्हे की घरवाली बन गई. हालांकि गांव वालों का कहना है कि वर पक्ष ने काफी उदारता दिखाई जिससे दोनों पक्षों की इज्जत बनी रही. बता दें कि दूल्हे के द्वारा छोटी बहन से शादी करने के प्रस्ताव को स्वीकारने के बाद वधू पक्ष ने अपनी बड़ी बेटी को भी माफ कर दिया. वह अपनी छोटी बहन की शादी में शरीफ की हुई और जमकर डांस भी किया.

इसे भी पढ़ें-AIIMS डायरेक्टर ने कहा- तीसरी लहर के पहले बच्चों के लिए आ सकता है कोरोना का टीका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सरकार में फेरबदल का क्या हुआ?
सरकार में फेरबदल का क्या हुआ?