मायावती का भाजपा पर तंज, बताया विवादों से घिरा कार्यकाल

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल पर तंज कसा और कहा कि इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में विवादों से घिरा रहा है। इस पर चिंतन करना चाहिए।

मायावती ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले में उन्होंने कहा, केंद्र में भाजपा सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं, किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है।

वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिन पर इनको देश व आम जनहित में जरूर गंभीरता से चिंतन करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यहां पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दु:खद है। जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।

बसपा मुखिया ने कहा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिए और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिए। बहुजन समाज पार्टी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares