Mukul Sangma Lefts Congress: Congress छोड़ TMC में शामिल मुकुल संगमा
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Mukul Sangma Lefts Congress: Congress छोड़ TMC में शामिल मुकुल संगमा

Congress छोड़ 12 MLAs के साथ TMC में शामिल होने के बाद बोले मुकुल संगमा- भाजपा से लड़ाई में कांग्रेस रही विफल

नई दिल्ली | Mukul Sangma Lefts Congress: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनावों (Assembly Elections 2022) से पहले ही ममता बनर्जी की पार्टी TMC ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की पार्टी कांग्रेस की हालत खराब कर दी है। कांग्रेस के विधायक और नेतागण लगातार पार्टी का साथ छोड़कर टीएमसी में शामिल हो रहे हैं। जिससे कांग्रेस पार्टी प्रभावहीन होती नजर आ रही है और ममता बनर्जी की छोटी सी पार्टी कही जाने वाली तृणमूल कांग्रेस लगातार अपना राजनीतिक प्रभाव बढ़ाती नजर आ रही है। 12 विधायकों के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा (Mukul Sangma) ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, विभाजनकारी शक्तियों से लड़ने में कांग्रेस की प्रभावहीनता सामने आई है।

ममता बनर्जी की टीएमसी बनी विपक्ष की अगुवा पार्टी
पूर्व सीएम मुकुल संगमा ने कहा कि कांग्रेस की प्रभावहीनता के कारण ही राज्य की राजनीति में कोई खास हैसियत नहीं रखने वाली ममता बनर्जी की पार्टी विपक्ष की अगुवा बन गई है। संगमा मेघालय साल 2010 से 2018 तक मुख्यमंत्री का पद संभाल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- टाटा समूह के खिलाफ झामुमो और सरकार के मंत्रियों की मोर्चाबंदी

Congress campaign against inflation

भाजपा से लड़ाई में कांग्रेस रही विफल
Mukul Sangma Lefts Congress: मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री संगमा ने कहा कि भाजपा से लड़ाई में कांग्रेस विफल रही है और यही कारण है कि, संगमा को टीएमसी में शामिल होने का फैसला लेना पड़ा। संगमा ने कहा कि, देश में विभाजनकारी ताकतें मजबूत हो रही हैं। ऐसे में राजग से मुकाबला के लिये एक अखिल भारतीय दल खोजने के प्रयास के तहत यह टीएमसी में जाने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी में शामिल होने से पहले वह और उनकी टीम कांग्रेस आलाकमान से मिलने और कई मुद्दों पर चर्चा करने दिल्ली गई थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़: विधानसभा का शीतकालीन सत्र 13 दिसंबर से

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Punjab में आम जनता के लिए टीवी देखना और भी सस्ता, अब 100 रुपए में देख सकेंगे केबल टीवी, CM Channi ने किए कई बड़े ऐलान
Punjab में आम जनता के लिए टीवी देखना और भी सस्ता, अब 100 रुपए में देख सकेंगे केबल टीवी, CM Channi ने किए कई बड़े ऐलान