किसी भी पार्टी में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं सदस्य : आरएमएम - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

किसी भी पार्टी में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं सदस्य : आरएमएम

चेन्नई। 3 जिला सचिवों के साथ और अन्य अधिकारियों के कल डीएमके में शामिल होने के बाद रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) ने आज कहा कि उसके सदस्य अपना इस्तीफा सौंपने के बाद अपनी पसंद के किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं। आरएमएम नेता वी.एम. सुधाकर ने एक बयान जारी कर कहा कि जो लोग आरएमएम में हैं और वे किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होना चाहते हैं तो वे अपना इस्तीफा सौंपने के बाद ऐसा कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि आरएमएम सदस्यों को यह नहीं भूलना चाहिए कि जो लोग इस्तीफा देकर किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो रहे हैं, वे अभिनेता रजनीकांत के प्रशंसक हैं। बता दें कि अभिनेता के यह कहने के बाद कि वह सक्रिय राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे, आरएमएम के 3 जिला सचिवों ने डीएमके में सदस्यता ले ली थी।

29 दिसंबर, 2020 को रजनीकांत ने कोविड-19 महामारी के कारण उनकी सेहत को होने वाले खतरे का हवाला देते हुए तमिलनाडु की राजनीति में नहीं आने के अपने फैसले की घोषणा की थी, जबकि इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने सत्तारूढ़ एआईएडीएमके और प्रमुख विपक्षी दल डीएमके के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंका था।

10 जनवरी को रजनीकांत के प्रशंसकों ने यहां शांतिपूर्ण प्रदर्शन करके उससे तमिलनाडु की राजनीति में उतरने की मांग की थी, लेकिन जबाव में अभिनेता ने अपनी सेहत का हवाला लेकर राजनीति में न आने का अपना फैसला दोहराया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन के परीक्षण पर अब भी संदेह
चीन के परीक्षण पर अब भी संदेह