ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड

एक्टर मिलिंद सोमन ने जीती कोरोना से जंग, इस खास काढ़े को बताया बेहद फायदेमंद

मुंबई। पूरे देश में कोरोना कहर बरपा रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड सेलेब्स भी तेजी से इसका शिकार हो रहे हैं। गोविंदा, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणबीर कपूर, एजाज खान सहित कई एक्टर इस संक्रमण का षिकार हो गए हैं। एक्टर मिलिंद सोमन भी पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे। जैसे ही मिलिंद कोरोना (Milind Soman) पॉजिटिव हुए थे तो उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया था। बचाव और सावधानी के चलते अब मिलिंद निगेटिव आ गए हैं। जो उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। मिलिंद ने पत्नी अंकिता संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ेंः- Bollywood Actor जॉन अब्राहम ने कहा, मुझे अभी भी लगता है कि मैं स्ट्रगल कर रहा हूं

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिलिंद ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि, क्वारनटीन का समय खत्म हुआ रिपोर्ट निगेटिव आई है, आप सभी की लगातार दुआओं और पाॅजिटिविटी के लिए धन्यवाद। साथ ही मिलिंद ने पत्नी अंकिता को भी धन्यवाद करते हुए थैंक यू अंकिता लिखा है।


आगे मिलिंद ने अंकिता के लिए लिखा है कि, जो मेरे मना करने के बावजूद गुवाहाटी से चली आईं…. उन्होंने एंजेल की तरह मेरा ख्याल रखा।

यह भी पढ़ेंः- Bollywood Actor जॉन अब्राहम ने कहा, मुझे अभी भी लगता है कि मैं स्ट्रगल कर रहा हूं

पोस्ट में मिलिंद ने बताया कि क्वारनटीन के बीच वह एक विशेष काढ़ा भी ले रहे थे। उन्होंने बताया कि मैंने धनिया, काली मिर्च, तुलसी, अदरक और गुड़ से बना काढ़ा पिया। जो उनके लिए लाभकारी रहा। मिलिंद ने बताया कि पहले हफ्ते वे कुछ सूंघ नहीं पा रहे थे। इस दौरान उन्होंने दवाइयां या सप्लीमेंट्स की जगह ब्लड थिनर लिया। पोस्ट में मिलिंद ने डॉक्टर का भी शुक्रिया किया।

Latest News

Akshay Kumar ने कश्मीर पहुंच कर जवानों के साथ की मस्ती, जमकर किया डांस 
बॉलीवुड | NI Desk - June 17,2021
मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में सोशल संदेश देने के लिए भी जाने जाते हैं. इसके साथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *