nayaindia मिश्र एवं गहलोत ने ईद-उल-अजहा पर दी मुबारकबाद - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

मिश्र एवं गहलोत ने ईद-उल-अजहा पर दी मुबारकबाद

जयपुर। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईद-उल-अजहा पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है। इस मौके मिश्र ने त्‍याग और सौहार्द की भावना का प्रतीक इस पर्व की बधाई देते हुए कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इस त्योहार को परिजनों के साथ मनाएं।

गहलोत ने कहा कि ईद का यह त्यौहार हमें नेक नीयत और इंसानियत के साथ समाज के गरीब एवं जरूरतमंद तबके की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की प्रेरणा देता है। यह त्यौहार हमें सिखाता है कि देश-प्रदेश के लिए हम हमेशा त्याग और बलिदान करने के लिए तैयार रहें।

विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी ने भी इस मौके सभी देशवासियों को ईद उल अजहा की मुबारकबाद दी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ईद-उल-अजहा पर बधाई दी और कहा कि यह दिन हमें एक न्यायपूर्ण, सामंजस्यपूर्ण और समावेशी समाज बनाने के लिए प्रेरित करता है। इससे भाईचारे और करुणा की भावना को आगे बढ़ाया जा सकता है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने इस अवसर पर देश एवं प्रदेशवासियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि इस मुबारक मौके पर वह देश एवं प्रदेश के अमन-चैन एवं सुख-समृद्धि की दुआ करते है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के संकट को देखते हुए अपने घरों में रहकर ही इबादत करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 + eleven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मीसा, जयंत, राउत जाएंगे राज्यसभा
मीसा, जयंत, राउत जाएंगे राज्यसभा