Miss Universe 2020: मेक्सिको की Andrea Meza को मिला मिस यूनिवर्स 2020 का ताज, India को मिला चौथा स्थान

Must Read

 

नई दिल्ली। Miss Universe 2020: मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ( Andrea Meza ) ने साल 2020 का मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर लिया है. Andrea Meza ने दुनियाभार की सुंदरियों को पछाड़ते हुए, यह खिताब अपने नाम किया है. पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने उन्हें ताज पहनाया. वहीं मिस इंडिया Adline Castelino इस मिस यूनिवर्स के ताज से महज कुछ कदम ही दूर रह गई. मिस इंडिया ने टॉप 5 में जगह तो बनाई, लेकिन वह ताज तक नहीं पहुंच सकी और थर्ड रनरअप रहीं.

भारतीय फैन्स में निराशा

एडलाइन कैस्टेलिनो ( Adline Castelino ) के ना जीतने से भारतीय फैन्स में निराशा हैं. उन्होंने टॉप 5 में जगह बनाई थी. जिससे भारतीय फैंस को उम्मीद थी कि इस बार भारत को मिस यूनिवर्स का खिताब जरूर मिलेगा. लेकिन एडलाइन कैस्टेलिनो थर्ड रनरअप रहीं.

यह भी पढ़ेंः- Bollywood News : दिग्गज निर्माता रत्नाकर कुमार की Film ‘Jugnu’ में अभिनेता से निर्देशक बने अवधेश मिश्रा, ट्रेलर रिलीज

73 केंडिडेट्स को दी मात
69वें मिस यूनिवर्स काॅटेंस्ट में एंड्रिया मेजा ने दुनियाभर की 73 केंडिडेट्स को हराते हुए ताज अपने नाम कर लिया. यह समारोह फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक होटल में आयोजित हुआ जिसमें एंड्रिया मेजा को पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने ताज पहनाया.

यह भी पढ़ेंः- Salman Khan की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ने विदेशी धरती पर भी बनाया Record, ऐसा रहा कलेक्शन

इस जवाब ने बनाया मिस यूनिवर्स
क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि, यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप कोविड-19 महामारी से कैसे निपटती? इस सवाल के जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, मेरा मानना है कि कोविड-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है. हालांकि, मेरा मानना है कि मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई और हम ये अफॉर्ड नहीं कर सकते- हमें अपने लोगोें की देखभाल करनी होगी. इसलिए, मैं शुरू से ही उनका ख्याल रखती.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This