Priyanka Gandhi UP Visit : अचानक यूपी पहुंची Priyanka Gandhi
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Priyanka Gandhi UP Visit : अचानक यूपी पहुंची Priyanka Gandhi

Mission UP 2022 : अचानक यूपी पहुंची Priyanka Gandhi तो Rahul Gandhi पहुंचे माता वैष्णो देवी के दरबार

rahul priyanka

लखनऊ | Priyanka Gandhi UP Visit: उत्तर प्रदेश का चुनावी संग्राम अब जोर पकड़ने लगा है। समाजवादी पार्टी और भाजपा की चुनावी तैयारियों के बीच कांग्रेस पार्टी भी UP में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार यूपी मिशन 2022 (Mission UP 2022) पर नजर बनाए हुए हैं। प्रियंका गांधी को 10 और 11 सितंबर को मिशन 2022 के तहत यूपी का दौरा करना था लेकिन वे अपने तय कार्यक्रम से एक दिन पहले ही यूपी पहुंच गई है। प्रियंका अचानक ही 9 सितंबर की दोपहर में ही लखनऊ पहुंच गई। प्रियंका के इस कदम के बाद से कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई।

Priyanka Gandhi UP Visit

राहुल गांधी पहुंचे माता वैष्णो देवी के दरबार में
वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज से दो दिवसीय जम्मू दौर पर गए हुए है। राहुल गांधी आज कटरा से पदल चलकर माता वैष्णो देवी के मंदिर (Mata Vaishno Devi Temple) पहुंचे और पूजा-अर्चना कर माता से आशीर्वाद लिया। अब राहुल गांधी वहां कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें :-UP Election 2022 Battle : दशहरे के बाद यूपी में गरजेंगे पीएम मोदी, मिशन-2022 के लिए करेंगे रैलियों पर रैलियां

ये रहेगा प्रियंका गांधी का कार्यक्रम
Priyanka Gandhi 10 सितंबर को प्रदेश कार्यालय पर बैठकें शुरू करेंगी। सबसे पहले प्रदेश इलेक्शन कमेटी की बैठक होगी। जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया तय की जाएगी। इसके बाद एडवाइजरी कमेटी, स्ट्रेटेजी कमेटी की बैठक आयोजित होगी। इन बैठकों में कांग्रेस की रणनीति पर चुनावों को लेकर मंथन होगा।

ये भी पढ़ें :- नीति आयोग ने कहा- बच्चों के लिए अनिवार्य नहीं है कोरोना वैक्सीन! बिना वैक्सीन स्कूल जा सकते हैं बच्चें

Priynka Gandhi On Modi:

Priyanka Gandhi UP Visit: इसी के साथ Priyanka Gandhi पार्टी की महिला कांग्रेस, युथ कांग्रेस, सेवा दल के लोगों साथ भी बैठक करेंगी। अपने दौरे के दौरान प्रियंका गांधी पूर्व सांसदों, पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों के साथ भी बैठक करने जा रही हैं। यहीं नहीं, इस बीच प्रियंका कई व्यापारी संगठनों से भी मुलाकात करने वाली हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Patna: डाॅक्टरों ने किया कमाल, मैराथन ऑपरेशन कर मरीज के ब्रेन से क्रिकेट बाॅल से भी बड़ा Black Fungus निकाला बाहर
Patna: डाॅक्टरों ने किया कमाल, मैराथन ऑपरेशन कर मरीज के ब्रेन से क्रिकेट बाॅल से भी बड़ा Black Fungus निकाला बाहर