nayaindia अपने अधिकारों की रक्षा के लिए विधायक यूनियन बनाएं: भाजपा विधायक - Naya India
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

अपने अधिकारों की रक्षा के लिए विधायक यूनियन बनाएं: भाजपा विधायक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन मंगलवार को गजियाबाद के लोनी से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नंद किशोर गुर्जर का मामला पूरी तरह से शांत नहीं हो पाया कि हरदोई के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश ने भी विधायकों को यूनियन (संघ) बनाने की सलाह दी है।

श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक वाल पर लिखा, “चपरासी से लेकर आईएएस, होमगार्ड से लेकर आईपीएस तक सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी, प्रधान, प्रमुख, किसान, व्यापारी आदि सभी के संगठन है। अत: विधायकों को भी अपने अस्तित्व और अधिकारों की रक्षा के लिए यूनियन बनाना चाहिए। क्योंकि आज राजनीति में विधायक ही सबसे कमजोर कड़ी बन गए हैं।

ज्ञात हो कि गोपामऊ विधानसभा से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया पर पोस्ट्स से अक्सर चर्चा में रहते हैं। श्याम प्रकाश अक्सर योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ मुखर रहते हैं और बयानबाजी करते रहते हैं। अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा करने का श्याम प्रकाश द्वारा ये कोई पहला मामला नहीं है।

इससे पहले भी वो सोशल मीडिया पर योगी सरकार को कई बार सत्ता धर्म का पाठ पढ़ा चुके हैं। उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि “एक दिन मुख्यमंत्री योगी को भी धरने पर बैठना पड़ सकता है। पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी के पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठने संबंधी पोस्ट पर श्याम प्रकाश ने कमेंट किया है। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को सिद्घांतों का दिखावा करने वाली पार्टी करार दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जदयू के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में
जदयू के बड़े नेता भाजपा के संपर्क में