nayaindia Modi made a record of road show मोदी ने बनाया रोड शो का रिकॉर्ड
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Modi made a record of road show मोदी ने बनाया रोड शो का रिकॉर्ड

मोदी ने बनाया रोड शो का रिकॉर्ड

अहमदाबाद। गुजरात के विधानसभा चुनाव में प्रचार का रिकॉर्ड बना रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो का नया रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने गुरुवार की शाम को 50 किलोमीटर से लंबा रोड शो किया। पांच दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में अब तक के इतिहास का सबसे लंबा रोड शो किया। इस मेगा रोड शो में हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हुआ था। करीब चार घंटे तक प्रधानमंत्री मोदी ने खुली गाड़ी में खड़े होकर रोड शो किया और सड़क के किनारे खड़े लोगों का अभिवादन किया।

प्रधानमनंत्री मोदी के रोड शो का जो रूट था उसमें उन्होंने 16 विधानसभा सीटों को कवर किया। इन सीटों पर पांच दिसंबर को मतदान होना है। इस रोड शो से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने तीन चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया। जिस समय 89 सीटों पर मतदान शुरू हुआ उसके थोड़ी देर बाद ही कलोल में प्रधानमंत्री की पहली जनसभा थी। इसमें उन्होंने अपने अपमान का मुद्दा उठाया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा रावण कहे जाने का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं में इस बात की होड़ मची है कि कौन उनका ज्यादा अपमान करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता उनका अपमान करने के लिए रामायण से रावण को निकाल कर ले आए हैं। मोदी ने यह भी कहा कि गुजरात रामभक्तों का राज्य है।

बहरहाल, प्रधानमंत्री का रोड शो शाम में करीब पांच बज शुरू हुआ। रोड शो की शुरुआत नरोदागाम से हुई, जो जो गोधरा में साबरमती एक्सप्रेस में आग लगने के बाद साल 2002 के दंगों के केंद्र में से एक है। उसके बाद रोड शो ठक्करबपानगर, बापूनगर, निकोल, मणिनगर, जमालपुर खड़िया, एलिस ब्रिज, वेजलपुर, घाटलोडिया, नारनपुर, साबरमती सहित 16 सीटों से होते हुए गुजरी। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के चुनाव क्षेत्र घाटलोडिया से भी प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो गुजरा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 5 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मुलायम को मोदी की रेवड़ी
मुलायम को मोदी की रेवड़ी