nayaindia Modi wants a strong opposition मोदी चाहते हैं मजबूत विपक्ष!
kishori-yojna
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Modi wants a strong opposition मोदी चाहते हैं मजबूत विपक्ष!

मोदी चाहते हैं मजबूत विपक्ष!

कानपुर। केंद्रीय एजेंसियों की ओर से विपक्षी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ चल रही कार्रवाइयों की आलोचना के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वे देश में मजबूत विपक्ष चाहते हैं। उन्होंने शुक्रवार को कानपुर देहात जनपद में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौंख में एक भाषण में यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि वे निजी तौर पर किसी के खिलाफ नहीं हैं। प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के गांव में अपने भाषण में किसी विपक्षी पार्टी का नाम लिए बगैर परिवारवाद का आरोप लगाया और कहा कि परिवारवादी पार्टियों की वजह से लोकतंत्र खोखला हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था। इस ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा- मैं किसी पार्टी के खिलाफ नहीं हूं, मैं तो देश में मजबूत विपक्ष चाहता हूं। इससे पहले हवाईअड्डे पर राष्ट्रपति ने उनका स्वागत किया। मोदी ने इसके लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आभार जताया। प्रधानमंत्री ने कहा कि वे देश और लोकतंत्र को समर्पित पार्टियों में एक मजबूत विपक्ष चाहते हैं। उन्होंने कहा- मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं, मेरा किसी से कोई निजी मामला नहीं है।

राष्ट्रपति के पैतृक गांव में प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए भाई भतीजावाद में उलझी पार्टियों को इससे ऊपर उठना चाहिए। प्रधानमंत्री ने इस समारोह में कानपुर देहात पर केंद्रित कॉफी टेबल बुक का विमोचन किया। समारोह में राष्ट्रपति और परौंख गांव पर केंद्रित एक डॉक्यूमेंटरी का भी प्रदर्शन हुआ। इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल शामिल हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन सबका स्वागत किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + six =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सनी लियोनी के फैशन शो स्थल के पास धमाका
सनी लियोनी के फैशन शो स्थल के पास धमाका