nayaindia Modis target on Congress, AAP कांग्रेस, आप पर मोदी का निशाना
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Modis target on Congress, AAP कांग्रेस, आप पर मोदी का निशाना

कांग्रेस, आप पर मोदी का निशाना

राजकोट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की तीन दिन की अपनी यात्रा के आखिरी दिन मंगलवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पर निशाना साधा। उन्होंने इशारों में कहा कि कांग्रेस ने उनको अपशब्द कहने का काम इन दिनों आम आदमी पार्टी को सौंप दिया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के गुजरात के प्रदेश संयोजक गोपाल इटालिया ने प्रधानमंत्री को नीच व्यक्ति कहा था।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने उनके खिलाफ अपशब्द कहने का ठेका किसी और को दे दिया है। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य भर में रैलियां कर रहे मोदी ने मंगलवार को राजकोट जिले के जमकंडोरना शहर में एक रैली की और भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों को कांग्रेस से सतर्क रहने को कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उनके खिलाफ बोलना बंद कर दिया है और वह ग्रामीण मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए चुपचाप काम कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा- पिछले 20 वर्ष में गुजरात के खिलाफ रहे लोगों ने राज्य को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने मेरे खिलाफ जो मन में आया, वह कहा और मुझे मौत का सौदागर तक बताया। उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा- अचानक वे चुप हो गए हैं। उन्होंने हंगामा करने और मेरे खिलाफ अपशब्द कहने का ठेका दूसरों को दे दिया है। वे चुपचाप गांवों तक जा रहे हैं और लोगों को वोट देने के लिए कह रहे हैं। मोदी ने कहा- मैं विपक्षी दल की चुपचाप काम करने की इस रणनीति के खिलाफ आपको आगाह करता हूं। मैं जानता हूं कि यह उन लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश रचने के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने लोगों से कांग्रेस नेताओं से यह पूछने के लिए कहा कि क्या वे भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल के सम्मान में गुजरात में निर्मित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी गए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- जो माटी के लाल सरदार पटेल का सम्मान नहीं करते, उनके लिए गुजरात में कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + three =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के लिए रद्द
भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के लिए रद्द