nayaindia Money Laundering Case: एक्ट्रेस नोरा फतेही ने साथी कलाकार जैकलीन ...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Money Laundering Case: एक्ट्रेस नोरा फतेही ने साथी कलाकार जैकलीन ...

Money Laundering: नोरा फतेही ने साथी कलाकार जैकलीन के खिलाफ दर्ज कराया केस

नई दिल्ली | Money Laundering Case: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर भले ही जेल की सलाखों के पीछे बैठा हो, लेकिन उसने कई बार अपने बयानों से बॉलीवुड स्टार से लेकर राजनेताओं तक को हिला दिया है। यही नहीं, 200 करोड़ की जबरन वसूली मामले में बॉलीवुड की दो हीरोइनों में भी आपस में टकराव की स्थिति बन गई है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को केंद्रीय एजेंसियों के सामने बार-बार पेश होना पड़ रहा है।

वहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बड़ा कदम उठाते हुए अपमानजनक टिप्पणी के लिए सोमवार को अपनी ही बॉलीवुड की साथी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर मानहानि का मामला दर्ज कराया है। साथ ही नोरा ने 15 मीडिया हाउस के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें:- मेहमान बन इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराई टेस्ट सीरीज, अब सूपड़ा न साफ कर दे

अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपने वकील के माध्यम से दायर याचिका में मीडिया संगठनों पर टिप्पणियों को ‘आगे ले जाने और उसे प्रसारित करने’ का आरोप लगाया। नोरा का ये भी कहना है कि, उनकी प्रतिद्वंद्वी कलाकार और मीडिया संगठन साथ मिलकर उनके खिलाफ काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- ईरान में फिर फांसी के फंदे पर लटकाया गया 23 साल का युवा प्रदर्शनकारी

Money Laundering Case:  बता दें कि, ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की जा रही जांच में 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में दोनों अभिनेत्रियों को जांच एजेंसियों ने कई बार तलब किया है, और जैकलीन फर्नांडीज को इस मामले में एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है। यहां तक कि, जांच एजेंसियों ने यह पाया है कि सुकेश से जैकलीन को महंगे उपहार मिले थे। जिसके बाद बॉलीवुड की दोनो अभिनेत्रियों पर शिकंजा कसता गया।

ये भी पढ़ें:- तमंचे पे डिस्को कराते हुए दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक से 65 लाख लूट ले गए बदमाश, लेकिन..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 6 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार
मंत्री को गोली मारनेवाला एएसआई गिरफ्तार