Farmers Protest outside Parliament : 200 किसान संसद के सामने करेंगे प्रदर्शन
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Farmers Protest outside Parliament : 200 किसान संसद के सामने करेंगे प्रदर्शन

संसद भवन के बाहर प्रदर्शन की इजाजत देने के मूड में नहीं, दिल्ली पुलिस, टिकैत बोले विपक्ष उठाएगा हमारी आवाज

Farmers Protest outside Parliament :

नई दिल्ली ।Farmers Protest outside Parliament : मानसून सत्र की शुरुआत सोमवार से होने जा रही है. किसान आंदोलनकारी नेताओं को विपक्षी पार्टियों से खासा उम्मीदें हैं कि वे किसानों का मुद्दा संसद में उठाएंगे. इधर कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए आंदोलनकारी किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है. आगामी 22 जुलाई को किसानों ने संसद को घेरने का ऐलान कर भी दिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि हमने विपक्षी पार्टियों से बात की है और उन्होंने उन्हें आश्वस्त किया है कि वह हमारे सवाल संसद में उठाएंगे.

200 किसान संसद के सामने करेंगे प्रदर्शन

Farmers Protest outside Parliament : किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि 22 जुलाई को संसद के बाहर किसान प्रदर्शन करने वाले हैं. इसके लिए राकेश टिकैत ने दिल्ली के पुलिस अधिकारियों से बैठक की है. हालांकि बताया जा रहा है संसद भवन के बाहर किसानों को प्रदर्शन करने देने का इजाजत देने के मूड में नहीं है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस नहीं चाहती कि किसान संसद के सामने धरना प्रदर्शन करें.पुलिस कोे डर है कि संसद के बाहर किसानों के प्रदर्शन के कारण अंदर चल रहा मानसून सत्र प्रभावित हो सकता है. इसलिए दिल्ली पुलिस किसी भी हाल में किसानों को प्रदर्शन की इजाजत नहीं देना चाहती.

इसे भी पढ़ें-कोरोना ने बदला शादियों का रिवाज ! यहां अब दुल्हन निकालने लगी बारात…

Farmers Protest outside Parliament :

24 जनवरी के बाद हो रही है दिल्ली पुलिस के साथ बैठक

बता दें कि इसके पहले किसान नेताओं और दिल्ली पुलिस के बीच की बैठक 24 जनवरी को हुई थी. लेकिन इस बैठक के बावजूद 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में जगह-जगह हिंसा की घटनाएं हुई थी. इसके बाद से दिल्ली पुलिस किसान नेताओं की हर बात पर फूंक-फूंक कर विश्वास कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर के साथ मेट्रो स्टेशन को है अलर्ट पर रखा है. इसके साथ ही आगामी 22 जुलाई को होने वाले प्रदर्शन को लेकर पुलिस है अलर्ट पर है.

इसे भी पढ़ें-विश्व हिंदू परिषद ने केरल में बकरीद पर दी जा रही छूट को कांवर यात्रा से जोड़ा, SC से संज्ञान लेने की अपील, कहा- सलेक्टिव दृष्टिकोण…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आज पूरे होंगे सौ करोड़ डोज
आज पूरे होंगे सौ करोड़ डोज