Chhattisgarh Political Drama: अब Chhattisgarh में न बदल जाए CM!
देश | छत्तीसगढ़ | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Chhattisgarh Political Drama: अब Chhattisgarh में न बदल जाए CM!

Punjab के बाद अब Chhattisgarh में न बदल जाए CM! सियासी गलियारों में तेज हुई हलचल

रायपुर | Chhattisgarh Political Drama: कांग्रेस शासित राज्यों में मुख्यमंत्री पद की लालसा को लेकर उबाल आ गया है। पंजाब में चली मुख्यमंत्री परिवर्तन यात्रा (Mukhyamantri Parivartan Yatra) अभी समाप्त नहीं हुई है। अभी राजस्थान में भी सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट में घमासान चल रहा है। इसी बीच अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है। छत्तीसगढ़ में भले ही कांग्रेस की सरकार बने ढाई साल से ज्यादा समय निकल गया हो, लेकिन यहां भी मुख्यमंत्री परिवर्तन यात्रा का असर देखा जा रहा है।

सीएम बदलने की अंदर ही अंदर हो रही हलचल
Chhattisgarh में अब नए CM के रूप में प्रमुख दावेदार स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) को देखा जा रहा है। टीएस सिंहदेव ने दिल्ली का दौरा क्या कर लिया राज्य में फिर से सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। सियासी गलियारों में भूपेश बघेल की जगह किसी और को मुख्यमंत्री बनाए जाने की हवाएं चलने लगी है। सूत्रों की माने तो छत्तीसगढ़ में भी ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले के अनुसार, सीएम बदलने की अंदर ही अंदर हलचल हो रही है।

ये भी पढ़ें :- Rajasthan में Punjab वाला सियासी खेला! हो सकता है कुछ भी, Rahul-Priyanka से मिले Sachin Pilot, आज कांग्रेस की अहम बैठक

Congress Punjab Chhattisgarh Politics :

पंजाब में सीएम कोई अचानक नहीं बदल गया…
Chhattisgarh Political Drama: इन सबके बीच सीएम पद के प्रमुख दावेदार माने जा रहे TS Singh Deo के एक बयान ने तो इन हवाओं को और गति दे दी है। टीएस सिंहदेव ने कहा है कि पंजाब में सीएम कोई अचानक नहीं बदल गया। पंजाब में कुछ भी अचानक नहीं हुआ है। यह हाईकमान फैसला है। हाईकमान जो निर्णय लेगा स्वाभाविक है कि वह कार्य रूप में आएगा। उन्होंने कहा कि, अचानक देखा गया कि पंजाब में हाईकमान का निर्णय आ गया। हमने नहीं सोचा था कि पंजाब में ऐसी स्थिति भी आएगी।

ये भी पढ़ें :- बिहार के 24 वर्ष के शुभम कुमार ने तीसरे प्रयास में सिविल सेवा परीक्षा टॉप की, और दूसरा रैंक जागृति अवस्थी का

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
खुर्शीद की किताब पर पाबंदी से इनकार
खुर्शीद की किताब पर पाबंदी से इनकार